मनोरंजन

ट्रोल ने अभिनेता धर्मेंद्र से बदतमीजी करने की कोशिश, फिर एक्‍टर ने दिया मुँहतोड़ जबाव

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Bollywood actor Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ लगातार टच में बने रहते हैं। बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र अक्सर ही अपने फैंस के ट्वीट का जवाब देते रहते हैं। हालांकि हाल ही में जब एक ट्रोल ने उनके साथ बदतमीजी (insolence) करने की कोशिश की तो धरम पाजी ने उसका करारा जवाब दिया। धर्मेंद्र ने हाल ही में नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subhash Chandra Bose) की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मैं आपको सलाम करता हूं नेताजी। ये जिंदगी है कौम की, तू कौम पर लुटाए जा।’


धर्मेंद्र ने दिया ट्रोल के सवाल का करारा जवाब
धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर एक ट्रोल ने लिखा, ‘आप पागल तो नहीं हो गए ना?’ धर्मेंद्र ने बिना अपना आपा खोए बहुत शांत लहजे में इस ट्रोल को जवाब दिया। धर्मेंद्र इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, ‘कोई बात नहीं अंशुमन… पागलपन से ही जिंदगी में इंकलाब आता है।’ बता दें कि बॉलीवुड को एक नए पायदान पर ले जाने वाले धर्मेंद्र इन दिनों अपना ज्यादातर वक्त अपने फार्महाउस पर ही बिताते हैं।

करण जौहर की फिल्म में आएंगे नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र जल्द ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Ranveer Singh and Alia Bhatt) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काम करते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं और इस फिल्म में धर्मेंद्र का रोल एक बुजुर्ग शख्स का हो सकता है जो पूरे वक्त अपनी व्हीलचेयर पर ही रहता है। पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक झलक शेयर की गई थी।

जब नींद के सवाल पर बोले थे धर्मेंद्र
जहां तक बात हैं धर्मेंद्र द्वारा ट्विटर पर फैंस को जवाब दिए जाने की तो बता दें कि पिछले दिनों एक यूजर ने उन्हें जल्दी सो जाने की सलाह दी थी। इस पर धर्मेंद्र ने अपने इस फैन को बताया कि उनकी नींद के भी अपने ही नखरे हैं और उन्हें कई बार आसानी से नींद नहीं आती है। ट्विटर पर अक्सर अपने फैंस के सवालों का जवाब देने वाले धर्मेंद्र ने रात के डेढ़ बजे ये ट्वीट किया था।

Share:

Next Post

इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र को राष्ट्रपति पुलिस पदक

Tue Jan 25 , 2022
– 15 अगस्त को देंगे पुरस्कार इंदौर। इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र (Indore Police Commissioner Harinarayanchari Mishra) को पुलिस सेवा में रहते हुए सराहनीय कार्य करने हेतु राष्ट्रपति पुलिस पदक (President’s Police Medal) से नवाजा जाएगा। यह पुरस्कार (Award) उन्हें आगामी 15 अगस्त को नई दिल्ली में दिया जाएगा। पुरस्कार की घोषणा आज की गई […]