बड़ी खबर मनोरंजन

तुनिषा शर्मा पाई पाई को थी मोहताज? शीजान का परिवार बोला- 100 रु भी मां से मांगने पड़ते थे

नई दिल्ली: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में शीजान खान के परिवार ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और एक्ट्रेस की मां वनीता शर्मा की ओर से लगाए गए आरोपों का जवाब दिया. इस दौरान परिवार के ओर से ये दावा किया गया कि लाखों कमाने वाली तुनिषा शर्मा के पास पैसे नहीं होते थे. इस दौरान परिवार की ओर से कहा गया कि लव जिहाद जैसे आरोप बेबुनियाद हैं.

परिवार की ओर से बयान देते हुए शीजान के वकील ने कहा, “संजीव कौशल जी और वनीता जी तुनिषा और उसके पैसे को पूरी तरह से कंट्रोल करते थे. तुनिषा को अगर कुछ खाना है… उनके अकाउंट में पैसे नहीं होते थे. वो अपनी मां से अनुरोध किया करती थीं कि मुझे 100 रुपये भेजिए, मुझे 500 रुपये भेजिए, मुझे 200 रुपये भेजिए. उनकी मां कई सवालों के बाद पैसे भेजा करती थीं. तुनिषा खुद कमाती थीं फिर भी उन्हें पैसों की काफी कमी रहती थी.”

‘मां तुनिषा का सरप्राइज़ बर्थडे प्लान कर रही थी’
आरोपी शीजान खान की बहन फलक नाज़ ने बताया कि चार जनवरी को तुनिषा का बर्थडे था और वो उनका बर्थडे प्लान कर रही थीं. उन्होंने कहा, “23 दिसंबर की रात को उन्होंने (तुनिषा की मां) मुझे फोन किया था और कहा था कि फलक क्या प्लान है बर्थडे. मैंने उन्हें बताया था कि मैं प्लान कर रही हूं.” फलक ने बताया कि तुनिषा की मां चार तारीख को बाहर कहीं पार्टी रखना चाहती थीं. ग्रैंड पार्टी, जिसमें वो मीडिया को भी बुलाना चाहती थीं. फलक ने कहा कि तुनिषा मीडिया नहीं चाहती थी. उसे ये सब नहीं पसंद था. उसे फैमिली पसंद थी.


फलक ने बताया कि इसलिए वो तीन जनवरी को घर पर पार्टी देने वाली थीं. उन्होंने कहा कि ये बात तुनिषा भी जानती थीं कि आपी (फलक नाज) कुछ सरप्राइज़ प्लान कर रही हैं. उन्होंने कहा कि उनकी मां का मेरी फैमिली में इनवोल्वमेंट (शामिल होना) था. उन्होंने बताया कि शो (अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल) के लॉन्च के दिन तुनिषा की मां और एक्टर्स सभी हमारे घर पर गए थे. सुबह चार बजे तक सभी हमारे घर पर थे.

‘तुनिषा की मेंटल हेल्थ सही नहीं थी’
शीजान की बहनों ने कहा, “ब्लैक मैजिक क्या है? आप मेंटल हेल्थ को छोड़कर आप सब कुछ बोल रही हैं. आपने (तुनिषा की मां) एक बार नहीं बोला कि मेरी बच्ची की मेंटल हेल्थ ठीक नही है थी और मैंने ध्यान नहीं दिया…2018 में तुनिषा ने एक आर्टिकल में साफ तौर पर कहा था कि मुझे मेरी ग्रैंड मदर और कजिन सिस्टर की मौत के बाद से मैं बहुत एंजाइटी से निकल रही थी. मैं सेट पर जाती थी तो मुझे जॉम्बी फील होता था. वो इतना साफ साफ बोलकर गई है. और उनकी मां अभी भी कह रही हैं कि उनकी बेटी को सिर्फ ओसीडी था.”

Share:

Next Post

किम जोन उन ने दी न्यूक्लियर धमकी, जानें अमेरिका और साउथ कोरिया का क्या है प्लान

Mon Jan 2 , 2023
नई दिल्ली: नार्थ कोरिया के तानाशाह ने नए साल पर न्यूक्लियर क्षमता को बढ़ाने पर जोर देने की बात कही है. तानाशाह ने अमेरिका ओर साउथ कोरिया पर आरोप लगाया है. किन जोन उन ने कहा कि अमेरिका और साउथ कोरिया अपनी नीतियों को थोपने के लिए नार्थ कोरिया के खिलाफ रणनीति बना रहे है. […]