टेक्‍नोलॉजी

Asus ROG 6 सीरीज के दो फोन ने भारत में की एंट्री, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: Asus ने अपनी ROG फोन 6 सीरीज़ को भारत में उपलब्ध करा दिया है. जिन लोगों को इन फोन का बेसब्री से इंतज़ार था, उन्हें बता बता दें कि वह इस सीरीज़ के दो पावरफुल गेमिंग फोन को अब ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद सकते हैं. Asus ROG Phone 6 को भारत में 12GB + 256GB के सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 71,999 रुपये रखी गई है. इसके अलावा भारत में आसुस आरओजी फोन 6 प्रो का भी एक ही वेरिएंट है जो 18GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आता है, और कंपनी ने इसकी कीमत 89,999 रुपये रखी है.

आसुस ने ROG 6 और प्रो वेरिएंट में ज़्यादा अंतर नहीं रखा है. ये दोनों स्मार्टफोन 6.78-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आते हैं, और इनमें 165Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन और 720Hz टच सैंपलिंग रेट मिलता है. दोनों फोन में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ 2.5डी कर्व्ड ग्लास दिया गया है. हालांकि, ROG फोन 6 प्रो को पीछे की तरफ एक सेकेंडरी P-MOLED डिस्प्ले मिलता है, जिसे कस्टमाइज़ किया जा सकता है.

पूरी सीरीज़ 12GB और 18GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित है. जबकि ये आपको 256GB और 512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलता है. स्मार्टफोन आसुस के नए कूलिंग सिस्टम से लैस हैं, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह तापमान को 10 डिग्री सेल्सियस तक कम कर सकती है.

दोनों आरओजी फोन 6 डिवाइस में एक जैसा कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमेरी सोनी IMX766 सेंसर, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. फोन के फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

दोनों फोन में मिलती है 6000mAh बैटरी
आसुस ROG फोन 6 सीरीज में 65W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. आरओजी फोन 6 बायपास चार्जिंग के साथ भी आता है, जो यूज़र को डिवाइस पर बैटरी और गेम को रेजर्व करने की अनुमति देगा.

Share:

Next Post

राजवाड़ा के मंच पर टोका टाकी, गर्ग राहुल से बात करने लगे तो नीखरा ने रोका

Mon Nov 28 , 2022
– सज्जन समर्थक खंडेलवाल कुछ दिखाने पहुंचे तो दिग्गी ने कहा- अभी नहीं – अश्विन जोशी महाराजा टाइप की टोपी लाए तो राहुल ने कहा- वे राजा-महाराजा नहीं इंदौर। राहुल गांधी भले ही भारत जोडऩे को लेकर कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं, लेकिन कांग्रेसियों की गुटबाजी थमने का नाम नहीं […]