UK : ग्राहक ने ऑनलाइन ऑर्डर किया था खाना, कोल्ड ड्रिंक की जगह पेशाब भरकर भेजा!

ब्रिटेन (Britain) में फिलहाल कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण के मद्देनजर लॉकडाउन (Lockdown) लागू है। ऐसे में बहुत से लोग घर के जरूरी सामान को मनाने के लिए होम डिलीवरी ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसी ही एक ऐप के जरिए मील-किट (Meal-Kit) मंगाने पर एक व्यक्ति को पेशाब से भरी बोतल की डिलीवरी कर दी गई। इसके बाद ऐसा करने वाली कंपनी को माफी तक मांगनी पड़ी है। हैलोफ्रेश (HelloFresh) नाम की ये कंपनी ब्रिटेन समेत दुनिया के कई देशों में मील-किट की डिलीवरी करती है। इस मील-किट में सब्जियां, मांस और पेय पदार्थ शामिल होते हैं।

ओलिवर मैकमैनस (Oliver MaManus) नाम के इस ग्राहक ने हैलोफ्रेश (HelloFresh) के जरिए मील-किट का ऑर्डर दिया। लेकिन उन्हें मील-किट के साथ पीले रंग का संदिग्ध लिक्विड एक बोतल में भरा हुआ मिला। मैकमैनस ने बताया कि मुझे ये जानकर बेहद ही हैरानी हुई कि क्या इतनी बड़ी कंपनी अब फूड डिलीवरी के साथ पेशाब से भरी बोतल की डिलीवरी भी करने लगी है। उन्होंने बताया कि मैंने बोतल को तुरंत खाने की चीजों के अलग किया और इसकी तस्वीर ली।

ग्राहक ने ट्वीट कर कंपनी से मांगा जवाब : मैकमैनस ने इसके बाद बोतल की तस्वीर को ट्वीट करते हुए कंपनी से सवाल किया, ‘हैलोफ्रेश यूके, मैं इसे बेहद ही सरल अंदाज में रखता हूं। क्यों मुझे किसी व्यक्ति का पेशाब एक भरी हुई बोतल में मेरे ऑर्डर के साथ मिला है? इस पर आपके जवाब का इंतजार कर रहा हूं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे अपना पता दे दीजिए। अगर आपको मेरी बातों पर संदेह है तो मैं इसे आपको भेज देता हूं ताकि आपको इसका एहसास हो जाए।’ वहीं, इसके जबाव में कंपनी की सोशल मीडिया टीम ने कहा, ‘हमारे पास शब्द नहीं है कि हम आपको बता सकें कि हम इस कारण कितने दुखी हैं।’

कंपनी ने मांगी माफी और कही ये बात : हैलोफ्रेश ने एक बयान में कहा, ‘हम वास्तव में इस घटना से भयभीत हैं। हमें इस बात का खेद है कि ग्राहक को अपमानजनक वस्तु डिलीवर हुई। पूरी तरह से अस्वीकार्य मामले को देखते हुए, हम अपनी डिलीवरी कंपनी के साथ-साथ इस बोतल को एक खुले बॉक्स कैसे डिलीवर किया गया, इसकी तत्काल जांच कर रहे हैं। हमने मैकमैनस से सीधे माफी मांगी है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि जो कुछ भी हुआ वो दोबारा ना हो।’ वहीं, कुछ ट्विटर यूजर्स ने इस बात पर कंपनी के मजे भी लिए।

Next Post

बंगाल : TMC MP अभिषेक की पत्नी के जवाबों से संतुष्ट नहीं CBI, दोबारा हो सकती है पूछताछ

Tue Feb 23 , 2021
कोलकाता । कोयला के गैरकानूनी कारोबार में संदिग्ध संलिप्तता के मामले में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की जांच में सांसद अभिषेक की पत्नी रूजीरा सहयोग नहीं कर रही हैं। सांसद अभिषेक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे हैं। उन्हें पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया जा सकता है। जानकारी मिली है कि […]

Know and join us

www.agniban.com

month wise news

March 2021
S M T W T F S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031