बड़ी खबर

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश यादव के खिलाफ यूपी पुलिस ने की एफआईआर दर्ज


नोएडा । ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता (‘Bigg Boss OTT 2’ winner ) एल्विश यादव (Elvish Yadav) के खिलाफ यूपी पुलिस (UP Police) ने एक रेव पार्टी में (In A Rave Party) सांप के जहर की आपूर्ति करने के लिए (To Supply Snake Venom) एफआईआर दर्ज की (Filed FIR) । यादव ने इन आरोपों को निराधार बताया है और कहा है कि वो जांच में अधिकारियों के साथ सहयोग करेंगे।


एल्विश ने इंस्टाग्राम पर अपना बयान हिंदी में साझा किया: “मैं यह खबर सुनकर उठा कि एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। एल्विश यादव ड्रग्स वगैरह के साथ पकड़ा गया है। मेरे बारे में ये सब बातें फैलाई जा रही हैं। मेरे ऊपर लगे ये सभी आरोप बेबुनियाद हैं। ये सब फर्जी हैं। इसमें एक प्रतिशत भी सच्चाई नहीं है। मैं यूपी पुलिस के साथ सहयोग करने को तैयार हूं।” उन्होंने कहा कि अगर उनकी एक प्रतिशत भी संलिप्तता है तो वह दोष लेने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा, “मैं यूपी पुलिस, माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध करूंगा कि अगर मैं 1 प्रतिशत भी संलिप्तता के साथ पकड़ा जाता हूं तो मैं सारी जिम्मेदारी अपने ऊपर लेने के लिए तैयार हूं और मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं, अगर आपके पास सबूत नहीं हैं तो मेरे खिलाफ अनाप शनाप न लिखें, मेरा नाम खराब न करें। लगाए गए सभी आरोपों से मेरा कोई संबंध नहीं है। अगर साबित हो गया तो मैं दोष लेने के लिए तैयार हूं।”

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव द्वारा कथित तौर पर आयोजित रेव पार्टियों में सांप का जहर आपूर्ति करने के आरोप में नोएडा से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एल्विश यादव पर भी केस दर्ज है। पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान नौ जहरीले सांप बरामद किए गए।

पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन की शिकायत के आधार पर नोएडा पुलिस ने सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल पर छापा मारा और पांच लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान राहुल, टीटूनाथ, जयकरण, नारायण और रविनाथ के रूप में हुई है। पीएफए ने शिकायत में कहा कि एल्विश रेव पार्टियों का आयोजन करता है जिसमें वे विदेशी लड़कियों को बुलाता है और जहरीले सांपों के जहर की व्यवस्था करता है।

Share:

Next Post

इंदौर का छप्पन दुकान बना तीसरी बार ईट राइट स्ट्रीट फूड

Fri Nov 3 , 2023
इंदौर (Indore)। एफएसएसएआई ने सर्टिफिकेट जारी कर दिया है। क्लीन स्ट्रीट फूड हब सर्टिफिकेट का नाम बदल अब ईट राइट स्ट्रीट फूड हब किया गया है। सितंबर में ऑडिट हुआ था। 2019 यानी 3 साल से बना हुआ इसी मुकाम पर अब 2025 तक सर्टिफिकेट मान्य। साल 2019 में 56 दुकान मध्यप्रदेश का पहला और […]