बड़ी खबर भोपाल मध्‍यप्रदेश

MP का टीकाकरण महाअभियान वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड में शामिल

भोपाल!  मध्यप्रदेश में कोविड-19 के टीकाकरण के महाअभियान में एक दिन में 16 लाख 91 हजार 967 लोगों को वैक्सीन डोज लगाने को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड ने वर्ल्ड रिकार्ड में शामिल कर लिया है। यह जानकारी वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड (world book of records) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को 22 जून को लिखे पुष्टि पत्र में दी है।


वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड, भारत के प्रेसीडेंट संतोष शुक्ला ने मुख्यमंत्री चौहान को भेजे पुष्टि पत्र में कहा कि मध्यप्रदेश द्वारा टीकाकरण में बनाये गये रिकार्ड को रिकार्ड बुक में शामिल करने पर संस्था को प्रसन्नता है। पुष्टि पत्र में वर्ल्ड रिकार्ड संबंधी प्रमाण-पत्र से सम्मानित करने के लिये मुख्यमंत्री श्री चौहान की सहमति और दिनांक आदि भेजने के लिये भी अनुरोध किया है। पत्र में मुख्यमंत्री चौहान द्वारा कोविड-19 के टीकाकरण संबंधी कदमों की सराहना करते हुए उन्हें शुभकामनाएँ भी दी हैं।

Share:

Next Post

सुधारों को लागू करने में MP की सक्रियता अच्छी लगी , प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ट्वीट

Wed Jun 23 , 2021
भोपाल। मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अपने ट्वीट सुधारों को लागू करने में मध्यप्रदेश की सक्रियता की सराहना की है। प्रधानमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में सुधारों के लागू होने से जहाँ लोगों को बहुत मदद मिलेगी, वहीं राज्य का […]