खेल

टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली का फॉर्म चिंता का विषय, टीम के बैटिंग कोच बोले- इस तरह आउट होना…

नई दिल्‍ली(New Delhi) । टी20 वर्ल्ड कप 2024(t20 world cup 2024) में विराट कोहली(Virat Kohli) की फॉर्म चिंता का विषय (form a matter of concern)बनी हुई है। बतौर ओपनर इस टूर्नामेंट(opener of this tournament) में किंग कोहली का बल्ला(king kohli bat) अभी तक खामोश रहा है। अभी तक खेले तीन मुकाबलों में उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ 1 तो पाकिस्तान के खिलाफ 4 रन बनाए, वहीं यूएसए के खिलाफ तो वह खाता भी नहीं खोल पाए। उम्मीद जताई जा रही थी कि सुपर-8 के मुकाबलों से पहले विराट कनाडा के खिलाफ कुछ रन बनाकर आत्मविश्वास हासिल करना चाहेंगे, मगर यह मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। हालांकि भारतीय टीम मैनेजमेंट को विराट कोहली की फॉर्म को लेकर कोई चिंता नहीं है। बैटिंग कोच विक्रम राठोर ने इंडिया वर्सेस कनाडा मैच के रद्द होने के बाद उनकी फॉर्म को लेकर बात की है।


यहां दो तीन बार इस तरह आउट होने से कुछ नहीं बदलता

इंडिया वर्सेस कनाडा मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विक्रम राठौर ने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लगता है जब मुझसे विराट कोहली के बारे में सवाल पूछे जाते हैं कि वह अच्छा कर रहे हैं या नहीं। चिंता की कोई बात नहीं है। वह (कोहली) आईपीएल से खेलकर आया है और शानदार बल्लेबाजी कर रहा है। यहां दो तीन बार इस तरह आउट होने से कुछ नहीं बदलता। वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है।”

बेहतर बल्लेबाजी के लिए भूखा है, तैयार भी

उन्होंने आगे कहा, “वह बेहतर बल्लेबाजी के लिए भूखा है और इसके लिए तैयार है। मुझे लगता है कि एक बल्लेबाज के तौर पर यह अच्छी चीज है। हम कुछ अच्छे मैच के लिए तैयार हैं। हमने उसकी कुछ अच्छी पारियां देखी हैं।”

बता दें, भारत ने लीग स्टेज का अंत बिना कोई मैच हारे किया है। ग्रुप स्टेज में उनका कोई सानी नहीं था। ग्रुप स्टेज में भारत का एकमात्र कड़ा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ हुआ जिसमें टीम इंडिया ने 6 रनों से जीत दर्ज की। इसके अलावा उन्होंने आयरलैंड और यूएसए को आसानी से हराया।

Share:

Next Post

लोकसभा में उपाध्यक्ष पद नहीं मिला तो, स्पीकर के चुनाव में उम्मीदवार उतारने की तैयारी में विपक्ष

Sun Jun 16 , 2024
नई दिल्ली. आगामी 24 जून से 18वीं लोकसभा (Lok Sabha) का पहला सत्र शुरू होने जा रहा है. 26 जून को लोकसभा अपने नए अध्यक्ष (Speaker) का चुनाव करेगी. माना जा रहा है कि स्पीकर के चुनाव में विपक्ष (opposition) भी अपना उम्मीदवार (candidate) खड़ा कर सकता है. 4 जून को लोकसभा चुनाव 2024 के […]