बड़ी खबर राजनीति

West Bengal Assembly Elections : बंगाल में मोदी-योगी करेंगे कई चुनावी जनसभाएं  

कोलकाता । पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections ) के दौरान राज्य में भारतीय जनता पार्टी (bjp) के केंद्रीय नेताओं का जमघट  जारी है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Prime Minister Narendra Modi and Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) बंगाल में होंगे। दोनों नेता अलग-अलग जगहों पर जनसभाएं करने वाले हैं। उधर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) भी आज तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगी। 



उम्मीद की जा रही है कि भाजपा नेताओं की जमसभाओं में  उनके निशाने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) होंगी। प्रदेश भाजपा की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहली जनसभा अपराहन 2:45 बजे हुगली जिले के हरिपाल नंदाकुटी मैदान में होनी है। उनकी दूसरी जनसभा राजधानी कोलकाता से सटे दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर में होगी। इसी तरह से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की पहली जनसभा सुबह 10:00 बजे हावड़ा जिले के उलूबेरिया पूर्व विधानसभा क्षेत्र में होनी है। दूसरी जनसभा हावड़ा के ही गुलमोहर रेलवे मैदान में तय है। योगी की तीसरी जनसभा अपराह्न 2:00 बजे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर के फलता विधानसभा क्षेत्र में होगी। फिर वे  3:15 बजे कुलतली में लोगों को संबोधित करेंगे। (हि.स.)

Share:

Next Post

अब डोलने लगी Yeddyurappa की CM कुर्सी, मंत्री ईश्वरप्पा ने राज्यपाल को लिखी चिट्ठी

Sat Apr 3 , 2021
बंगलूरू। कर्नाटक(Karnataka) में भाजपा (BJP) के वरिष्ठ मंत्री के एस ईश्वरप्पा (Minister KS Eshwarappa) ने राज्यपाल (Governor) और केंद्रीय नेतृत्व (Central Leadership) को पत्र लिखकर मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (Chief Minister BS Yeddyurappa) के कामकाज की आलोचना की है। ईश्वरप्पा राज्य के ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री(Minister of Rural Development and Panchayat Raj) हैं। येदियुरप्पा […]