देश

जहां गया, वहीं कर ली शादी, एक शख्स की 6 बीवियां; मामला खुला तो हैरान रह गया हर कोई

जमुई। क्या आपने कभी सुना है कि कोई शख्स एक-दो नहीं बल्कि 6 शादियां कर ले… वो भी चोरी-छिपे, बिना अपने परिवार को बताए? बिहार में ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, आर्केस्ट्रा में गाने-बजाने का काम करने वाला एक युवक जहां भी प्रोग्राम के लिए जाता, वहीं एक शादी कर लेता। युवक की दूसरी पत्नी की मां यानी उसकी सास ने ही ये आरोप लगाया है। युवक की सास के मुताबिक, अभी तक इस शख्स ने छह शादी कर ली है।

युवक के चार राज्य में 6 शादी करने का मामला अब थाने तक पहुंच गया है। पुलिस ने कहा अभी लिखित शिकायत नहीं मिली है, अगर कंप्लेन मिलेगी तो पुलिस जांच करेगी। जिस शख्स पर ये आरोप लगे हैं उसका नाम छोटू कुमार है। उसकी दूसरी पत्नी की मां ने उस पर 6 शादी के आरोप लगाए, जिसको लेकर मलयपुर बाजार स्थित थाने में मामला उठा। इस केस में काफी गहमागहमी और हंगामा भी देखने को मिला। फिलहाल पुलिस ने मामले को शांत करा दिया है।

बताया जाता है कि बरहट थाना क्षेत्र में रहने वाले जावातारी निवासी गणेश दास का पुत्र छोटू कुमार देवघर की एक आर्केस्ट्रा टीम में काम करता है। उसने साल 2011 में झारखंड के रांची में एक लड़की कलावती देवी से शादी की। जिससे उसके चार बच्चे हैं। फिर साल 2018 में लक्ष्मीपुर थाने के सुंदरटांड में मंजू देवी से शादी कर ली। पिछले डेढ़ साल से छोटू मंजू से नहीं मिला। मंजू देवी को भी दो बच्चे हैं। उधर, पहली पत्नी कलावती को दूसरी शादी की जानकारी है। वह कहती है कि इसी में अगर मेरे पति को खुशी है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

छोटू के 6 शादी का मामला तब सामने आया जब उसकी दूसरी पत्नी मंजू देवी के भाई विकास दास ने इस पर चौंकाने वाला खुलासा किया। वो कोलकाता जाने के लिए जमुई स्टेशन आया था। तभी उसकी नजर छोटू पर पड़ गई। इसकी जानकारी उसने अपने स्वजनों को दी और जीजा को पकड़ कर रखा। छोटू के साथ एक महिला भी थी, जिसे वह अपनी पत्नी बता रहा था।

विकास के मुताबिक, उसने जीजा छोटू से कहा कि मेरी दीदी को कब ले जाओगे लेकिन वह कुछ जवाब नहीं दे रहा था। इतने में मेरे घर के बाकी लोग आ गए और छोटू को थाने ले गए। छोटू की दूसरी पत्नी की मां कोबिया देवी ने बताया कि डेढ़ साल से वो मेरी बेटी को छोड़ रखा है। डेढ़ साल पहले बच्चे की दवाई लाने के बहाने साइकिल से फरार हो गया था। आज रेलवे स्टेशन पर पकड़ाया है।

यहीं नहीं परिजनों का आरोप है कि छोटू ने अभी तक 6 शादियां की हैं। वो जहां-जहां काम करने के लिए गया वहीं शादी कर ली। उसने पहली शादी चिनवेरिया, दूसरी सुंदरटांड, तीसरी शादी रांची में की। फिर चौथी संग्रामपुर, पांचवीं शादी दिल्ली में की। यही नहीं छोटू ने छठवीं शादी देवघर में की है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच करने की बात कही है।

Share:

Next Post

फर्जी वीजा रैकेट के मास्टरमाइंड समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया दिल्ली क्राइम ब्रांच ने

Wed Nov 30 , 2022
नई दिल्ली । दिल्ली क्राइम ब्रांच (Delhi Crime Branch) ने फर्जी वीजा रैकेट (Fake Visa Racket) के मास्टरमाइंड सहित (Including Mastermind) 8 लोगों (8 People) को गिरफ्तार किया (Arrested) । विभिन्न देशों के लगभग 300 पासपोर्ट के साथ-साथ उनके पास से बड़ी संख्या में जाली दस्तावेज, स्टाम्प, लैपटॉप और टैबलेट बरामद किए गए। एफआईआर दर्ज़ […]