मनोरंजन

शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ होगी बेटी सोनाक्षी की शादी? जानिए शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या कहा

नई दिल्ली (New Delhi)। शत्रुघ्न सिन्हा के बाद अब उनके बेटे लव सिन्हा (Luv Sinha) ने अपनी बहन एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी (Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal’s marriage) पर रिएक्ट किया है. उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि वह इस पचड़े में नहीं पड़ने वाले हैं.

उन्होंने होने वाली इस शादी में अपने तरफ से किसी भी तरह की भागीदारी से करने से इनकार कर दिया है. अब ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि सोनाक्षी अपने परिवार के खिलाफ जाकर जहीर संग शादी करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाक्षी इसी महीने 23 जून जहीर संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

लव सिन्हा ने कहा कि वह इस समय मुंबई में नहीं हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस मामले से मेरा कोई लेना देना है. मेरा इस पर किसी भी तरह प्रतिक्रिया देने या किसी भी प्रकार की संलिप्तता नहीं है. वह इन खबरों से खूद को दूर रखना चाहते हैं.


 

View this post on Instagram

 

A post shared by Luv Sinha (@luvsinha)


जानिए शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या था
बता दें कि लव सिन्हा से पहले उनके पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनकी बेटी सोनाक्षी ने उन्हें अभी तक शादी के बारे में अभी तक कुछ नहीं बताया है. इसके साथ ही उन्होंने सोनाक्षी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया ज‍िससे यह कयास लग रहे हैं कि क्‍या द‍िग्‍गज एक्‍टर और टीएमसी सांसद शत्रुघ्‍न भी इस र‍िश्‍ते से खुश नहीं हैं.
शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कहा, ‘मैं अभी दिल्ली में हूं. चुनाव नतीजों के बाद, मैं यहां आ गया था. मैंने किसी से भी बेटी के प्लान के बारे में कोई बात नहीं की है. तो आपका सवाल यह है कि क्या वह शादी कर रही है? इसका उत्तर यह है कि उसने मुझे इसके बारे में कुछ नहीं बताया है. मैं भी उतना ही जानता हूँ जितना मैं मीडिया में पढ़ता हूं. अगर वो मुझे विश्वास दिलाती है कि शादी कर रही है, तो मैं और मेरी पत्नी उन्हें (सोनाक्षी और जहीर इकबाल) को अपना आशीर्वाद देंगे. हम कामना करते हैं कि वो हमेशा खुश रहें.

शत्रुघ्न सिन्हा को है बेटी पर यकीन
शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, ‘हमें अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा है. वह कभी भी कोई गलत फैसला नहीं लेंगी. एक अडल्ट होने के नाते उन्हें अपने फैसले खुद लेने का अधिकार है. मैं यह भी कहना चाहूंगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के ठीक सामने नाचना चाहूंगा. मेरे करीबी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इस कथित शादी के बारे में जानकारी क्यों नहीं है, और मीडिया को इसकी जानकारी है. मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि आजकल के बच्चे मां-बाप की सहमति नहीं लेते, बस इन्फॉर्म करते हैं. हम भी इंतजार कर रहे हैं कि कब बताया जाएगा कि शादी कर रहे हैं.’

Share:

Next Post

आंध्रप्रदेश में आज चंद्रबाबू नायडू सरकार में कौन-कौन लेगा शपथ? जानिए कौन है 24 भाग्यशाली

Wed Jun 12 , 2024
नई दिल्ली. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में आज तेलगु देशम पार्टी (TDP) के नेतृत्व में NDA की सरकार का शपथ ग्रहण समारोह है. टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) बुधवार को चौथे कार्यकाल के लिए मुख्यमंत्री (CM) के रूप में शपथ लेने वाले हैं. उनके साथ शपथ लेने वाले 24 नेताओं (24 leaders) के […]