खेल

बाबर आजम समेत पूरी टीम जाएगी जेल? पाकिस्तान में दर्ज हुआ देशद्रोह का केस

डेस्क: पाकिस्तान की टीम को लगातार मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. टी20 वर्ल्ड कप में पहले उसे अमेरिका और भारत से शर्मनाक हार मिली. इसके बाद पूर्व क्रिकेटर्स और फैंस ने जमकर पूरी टीम को लताड़ा. बारिश की आशंका के बीच टीम टूर्नामेंट से बाहर होने की चिंता में थी कि अब बाबर आजम की टीम पर एक नई मुसीबत टूट पड़ी है. पूरी टीम जेल जाने के कगार पर है. पाकिस्तान के एक वकील ने सभी खिलाड़ियों समेत कोच और दूसरे स्टाफ पर देशद्रोह का मुकदमा कर दिया है. वकील ने पूरी टीम पर देश को धोखा देने का आरोप लगाया है.


पाकिस्तान में गुजरांवाला शहर के एक वकील बाबर आजम समेत अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ देशद्रोह की याचिका दायर की है. इसमें टीम के खिलाड़ियों और कोच समेत अन्य स्टाफ का भी नाम शामिल है. वकील ने पूरी टीम पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पाकिस्तानी न्यूज चैनल के मुताबिक, वकील ने याचिका में कहा कि वह अमेरिका और भारत के खिलाफ मिले हार से बहुत आहत है.

वकील ने कप्तान बाबर आजम की टीम पर देश के सम्मान को दांव पर लगाकर धोखाधड़ी से पैसे कमाने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं वकील ने इस मामले की जांच कर रिपोर्ट जमा करने की मांग की है और इसे पूरा होने तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर बैन लगाने को कहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस याचिका को मंजूर भी कर लिया गया है. ऐसे में पाकिस्तान की टीम पर अब जेल जाने का खतरा मंडराने लगा है.

Share:

Next Post

तीसरी बार जीत के बाद PM मोदी का पहला कश्मीर दौरा, श्रीनगर की करेंगे यात्रा

Fri Jun 14 , 2024
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 जून को श्रीनगर जा सकते हैं. लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री की शपथ लेने वाले नरेंद्र मोदी 21 जून को अंतराराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर श्रीनगर जा सकते हैं. योग दिवस के मौके पर श्रीनगर में डल झील के तट पर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल […]