मध्‍यप्रदेश

MP: महिला ने अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद कर की आत्महत्या, पति से थी परेशान

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के भौंती थाना क्षेत्र (Bhonti police station area of Shivpuri district) के ग्राम महोवा रठनपुर में मां ने अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली। तीनों की लाश कुएं में मिली है। बताया जा रहा है कि महिला ने अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम महोवा के मजरा रठनपुर (Majra Rathanpur) में 31 वर्षीय महिला संध्या पवन कुशवाह ने अपने बच्चे नीतू (8) व प्रवेश (5) के साथ कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार रात 2 बजे शवों को कुएं से निकाला और पीएम करवा कर मर्ग कायम कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, लेकिन इसके बावजूद पीएम रिपोर्ट में जो भी तथ्य आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने ये भी बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में जो तथ्य सामने आए हैं उससे यह प्रतीत हो रहा है कि पवन कुशवाह नशे का आदी है। नशे की हालत में वह पत्नी को तरह-तरह की प्रताड़नाएं देता था। उसकी मारपीट करता था। गुरुवार को भी उसने पत्नी को प्रताड़ित कर पैसों की मांग की। जिससे व्यथित होकर वह गुरुवार की दोपहर अपने दोनों बच्चों के साथ घर से गायब हो गई।

जब कई घंटों तक उसका कोई पता नहीं चला तो उसके स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी तलाश के दौरान गांव में कुएं के घाट पर संध्या की चप्पलें रखी मिल गईं। इसके बाद रात को ही गांव वालों ने कुएं में कांटा आदि डालकर संध्या सहित बच्चों की तलाश शुरू की। इस दौरान बेटी नीतू की लाश कांटे में फंस गई तो गांव वालों ने उसे बाहर निकाल कर पुलिस और संध्या के मायके वालों को सूचना दी।

Share:

Next Post

शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर हिरासत में ऐक्ट्रेस

Sat May 14 , 2022
नई दिल्ली: एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ विवादित पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले में मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले (Ketki Chitale) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उनके खिलाफ कलवा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था. केतकी ने फेसबुक पर एक पोस्ट को शेयर किया था, […]