मध्‍यप्रदेश

शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर हिरासत में ऐक्ट्रेस

नई दिल्ली: एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ विवादित पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले में मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले (Ketki Chitale) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उनके खिलाफ कलवा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था. केतकी ने फेसबुक पर एक पोस्ट को शेयर किया था, जिसमें शरद पवार और उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित बातें लिखी थीं.

ऐसा आरोप है कि टीवी और फिल्म एक्ट्रेस केतकी चितले (Ketki Chitale) ने एक दिन पहले एक पोस्ट शेयर किया था. मराठी में लिखे इस पोस्ट में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) का कोई सीधा जिक्र या उनका पूरा नाम नहीं लिखा है. हालांकि, इसमें पवार उपनाम और 80 वर्ष की आयु लिखी है. ‘नरक इंतजार कर रहा है’ और ‘आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं’ जैसी टिप्पणियां पोस्ट में लिखी हैं, जो कथित तौर पर वरिष्ठ नेता की आलोचना है.

इस मामले को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘स्वप्निल नेटके की शिकायत के आधार पर शनिवार को ठाणे के कलवा पुलिस थाने में केतकी चितले (Ketki Chitale) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिन्होंने आरोप लगाया गया है कि एक्ट्रेस ने शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट की और उनके इस पोस्ट से राज्य में दो राजनीतिक दलों के बीच संबंध खराब हो सकते हैं और इससे दिक्कत उत्पन्न हो सकती है. उन्होंने कहा कि केतकी चितले के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500, 501, 505 (2), 153ए के तहत मामला दर्ज किया गया है’. इसके बाद पुलिस ने एक्ट्रेस केतकी को हिरासत में ले लिया है. केतकी चितले (Ketki Chitale) के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र के आवासीय विकास मंत्री और एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि राकांपा से जुड़े युवा इस पोस्ट के संबंध में महाराष्ट्र में कम से कम 100-200 पुलिस थानों में मामले दर्ज कराएंगे.

Share:

Next Post

रोहित-विराट नहीं ये खिलाडी बनेगा भारतीय टीम का कप्तान, जानिए कब होगा ऐलान

Sat May 14 , 2022
नई दिल्ली: रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli), केएल राहुल (KL Rahul) के अलावा कई और सीनियर खिलाड़ियों को अगले महीने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ 5 टी20 की सीरीज के लिए आराम दिया जा सकता है. इन दोनों के अलावा ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह को भी ब्रेक दिया जा सकता […]