खेल

इकाना स्टेडियम में सात मार्च से शुरू होगा अफ्रीका व भारत के बीच महिला क्रिकेट मैच

लखनऊ। अगले माह के पहले सप्ताह में अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम लखनऊ में महिला क्रिकेट खिलाड़ियों का मैच शुरू हो जाएगा। इसके लिए इकाना में तैयारियां शुरू हो गयी है। दक्षिण अफ्रिका की महिला टीम 27 फरवरी को ही आ जाएगी और एक सप्ताह तक उसे क्वारंटींन रखा जाएगा। भारतीय महिला टीम की क्रिकेट खिलाड़ी गुरुवार से ही लखनऊ आने लगेंगी।

छह मार्च को दो टीमें स्टेडियम में प्रक्टिस करेंगी और सात मार्च को पहले वनडे मैच होगा। इकाना स्टेडियम के एमडी उदय सिन्हा ने बताया कि दोनों टीमों को पहले निजी होटल में क्वारंटीन किया जाएगा। लखनऊ में 15 साल बाद लखनऊ में कोई महिला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट होने जा रहा है। क्रिकेटरों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए स्टेडियम में सेनेटाइजर मशीन लगा दी गयी है। पवेलियन और रेस्ट रूम में मशीनों के साथ वायरस से बचाव के सुझाव भी दिये गये हैं। दोनों टीमों के बीच कुल नौ मैच खेले जाएंगे। पहला मैच सात मार्च, दूसरा नौ, तीसरा वन-डे 12, चौथा 14, पांचवा 17 मार्च को, पहला टी-20 मैच 20 मार्च को, दूसरा टी-20 मैच 21 मार्च को, तीसरा टी-20 मैच 24 मार्च को खेला जाएगा। (एजेंसी, हि.स.)

Next Post

पेट्रोलियम उत्पादों की कीमत बढ़ोतरी के खिलाफ दिखावा कर रही हैं मुख्यमंत्री : अधीर

Fri Feb 26 , 2021
कोलकाता। देशभर में डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ अनोखा विरोध प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इलेक्ट्रिक स्कूटी पर पीछे बैठकर सचिवालय गईं और उसी स्कूटी को चलाकर वापस घर लौटी हैं। इस दौरान उनके गले में पेट्रोलियम उत्पादों की बढ़ोतरी के खिलाफ स्लोगन लिखे हुए पोस्टर भी टंगे […]