देश मनोरंजन

Yami Gautam Baby Boy: एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

मुंबई (Mumbai) । बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं। यामी गौतमी (Yami Gautam) ने बच्चे को जन्म  (Birth of a child) दिया है। यामी और उनके पति आदित्य धर ने ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने पोस्ट शेयर कर अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है।


यामी गौतम और निर्माता, निर्देशक आदित्य धर पिता बन गए हैं। यामी ने अक्षय तृतीया यानी 10 मई को मुंबई में बच्चे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के 10 दिन बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खुशखबरी दी है। उन्होंने एक छोटे बच्चे की खूबसूरत फोटो शेयर की। उन्होंने फोटो पर लिखा है कि बच्चे का नाम ”वेदाविद” है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”डॉक्टरों की टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके अथक प्रयासों से हमारे जीवन में यह खुशी का पल आया है। माता-पिता के रूप में, बच्चे के उज्ज्वल भविष्य के लिए एक नई यात्रा शुरू हो गई है। हमें उम्मीद है कि वह भविष्य में जो कुछ भी करेगा उससे हमारे परिवार और देश को भी गर्व होगा।”यामी ने बेटे को जो नाम दिया है वह बेहद अलग और खास है। वेदविद एक संस्कृत नाम है जो वेद और विद का मिश्रण है। तो इसका अर्थ है वेदों का ज्ञान रखने वाला। यह भगवान विष्णु का भी नाम है।

इस बीच, सेलिब्रिटीज से लेकर नेटिजन्स तक सभी ने यामी और आदित्य की पोस्ट देखकर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

यामी और आदित्य की शादी 4 जून 2021 को हुई थी। दोनों ने परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी की थी। दोनों के काम की बात करें तो यामी आखिरी बार आर्टिकल 370 में नजर आई थीं। उनकी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। आदित्य एक लेखक, निर्देशक और निर्माता हैं।

Share:

Next Post

फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' 28 मई को OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Tue May 21 , 2024
मुंबई (Mumbai) वीर सावरकर (Veer Savarkar) के जीवन पर आधारित फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar)’ जल्द ही घर पर देखने के लिए उपलब्ध होगी। यह फिल्म 22 मार्च को हिंदी और मराठी भाषा में रिलीज हुई थी। अब यह फिल्म 28 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ 28 […]