मनोरंजन

यश स्टारर KGF फेम अभिनेता की बिगड़ी सेहत, अस्पताल में हुए भर्ती; ICU में चल रहा इलाज

मुंबई: यश स्टारर और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित केजीएफ फेम अभिनेता कृष्णा जी राव (Krishna G Rao) को हाल ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें बेंगलुरु के सीता सर्कल के पास विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे और थकावट की शिकायत के बाद आधी रात को उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उनका इंसेंटिव केयर यूनिट (ICU) में इलाज चल रहा है.

केजीएफ में राव का किरदार अभिनेता के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ लाता है जिससे उनके अंदर की इंसानियत जागती है. वे KGF फ्रेंचाइजी में अंधे बूढ़े व्यक्ति के रूप में अपनी भूमिका निभाते है. KGF: चैप्टर 1 की 2018 में रिलीज होने के बाद उन्होंने 30 फिल्मों में अभिनय किया और दूसरी किस्त के बाद उन्होंने लगभग 15 फिल्मों में अभिनय किया.

ये बात कृष्ण राव ने टीवी9 कन्नड़ से बातचीत बताई है और कहा कि वे केजीएफ के बाद 30 फिल्मों में काम कर चुके हैं. मैग्नम ओपस में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए राव ने बताया कि उन्होंने सहायक निर्देशक के रूप में 40 फिल्मों में काम किया है. राव के अनुसार, उन्हें एक ऑडिशन के लिए कॉल आया और उनकी डायलॉग डिलीवरी ने निर्माताओं को इंप्रेस किया था.

केजीएफ में छोटे से रोल ने फिल्म को दिया दिलचस्प मोड़
कहने को भले ही राव का यश के साथ एक छोटा सा किरदार है लेकिन वो कैमियो फिल्म का सोल यानी आत्मा है. केजीएफ चैप्टर 2 को क्रिटिक्स और दर्शकों से शानदार फीडबैक मिला है. इसके हर एक किरदार को सराहा गया है. फिल्म ने यश के परफोर्मेंस से लेकर डायलॉग और एक्शन सीक्वेंस से भी दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है. इसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है.

‘KGF: चैप्टर 2’ को कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज़ किया गया था. फिल्म वर्तमान में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही है. इसे देखने के बाद से ही दर्शक यश की तीसरी खेप का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिस पर अभी काम शुरू होने में लंबा वक्त लगेगा. क्योंकि प्रशांत नील फिलहाल श्रुति हासन औ प्रभास के साथ ‘सालार’ में बिजी हैं.

Share:

Next Post

सर्दियों की रूसी आपको बना सकती है गंजा, बेकिंग सोडा से मिलेगी राहत; जानें कैसे करना है इस्तेमाल

Thu Dec 1 , 2022
डेस्क: बालों में डेंड्रफ यानी रूसी होना सुनने में जितना सामान्य लगता है, इससे छुटकारा पाना असल में उतना ही मुश्किल साबित होता है. खासकर सर्दियों के मौसम में सिर में रूसी होने पर बहुत परेशानी होती है, फंगल इन्फेक्शन से जहां बालों की जड़ें कमजोर होती हैं वहीं सिर से झड़ती सफेद रूसी कई […]