मनोरंजन

Ira Khan की क्‍यूटनेस देख फिदा हो जाएंगे आप, देखें तस्‍वीर

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) बचपन में बेहद क्यूट (Cute) दिखती थीं. इस बात का सबूत उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दिया. आयरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में एक फोटो शेयर(Photos Share) की, जो अब खूब वायरल हो रही है.
आयरा खान (Ira Khan) भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. कभी बॉयफ्रेंड के साथ तो कभी कोई थ्रोबैक फोटो शेयर करके आयरा खान (Ira Khan) खूब लाइमलाइट बटोरती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए आयरा खान (Ira Khan) ने अपनी एक बचपन की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जो कि अब वायरल होने लगी है. इस थ्रोबैक बचपन की फोटो में आयरा खान (Ira Khan) अपनी दोस्त के साथ दिखाई दे रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए आयरा खान (Ira Khan Childhood Photo) ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. शनिवार रात को उन्होंने यह तस्वीर शेयर की है. इसमें आयरा खान (Ira Khan)के साथ उनकी जो दोस्त दिखाई दे रही हैं, उनका नाम Danielle Pereira है. दोनों बड़े ही क्यूट तरीके से कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं. फोटो में आयरा खान (Ira Khan) ब्लू टर्टल नेक स्वेटर में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उनके गले में बीड्स वाला नेकलेस भी देखा जा सकता है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए वे लिखती हैं, ‘क्या आप ब्लॉक के सबसे कूल बच्चों से मिले हैं’.


हाल ही में आयरा खान (Ira Khan)की एक और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें वे पार्क के बेंच पर अपने डॉग के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही थीं. इस तस्वीर को ब्लर करने के लिए यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था. दरअसल, यूजर्स का मानना था कि बेंच पर रखे सिगरेट के पैकेट और लाइटर की वजह से उन्होंने यह तस्वीर ब्लर कर दी है.
आयरा खान (Ira Khan) इन दिनों फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिकारे को डेट कर रही है. दोनों की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. आयरा खान ने वैलेंटाइन डे के अवसर पर नूपुर शिकारे के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था.

Share:

Next Post

MP Election: कांग्रेस को इस रणनीति से घेरेगी बीजेपी, नेताओं को दिए ये खास निर्देश

Sun Aug 1 , 2021
भोपालः मध्यप्रदेश में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस, जीत के लिए रणनीति बनाने में जुटी हैं. बीजेपी ने उपचुनाव वाली सीटों के प्रभारी मंत्रियों को उपचुनाव पर फोकस करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही क्षेत्र में विकास कार्य करने को कहा गया है. बीजेपी […]