देश

जोमैटो के सह-संस्थापक ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो लिमिटेड (Zomato Limited) ने कहा कि उसके सह-संस्थापक और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी गुंजन पाटीदार (Chief Technology Officer Gunjan Patidar) ने सोमवार को पद से इस्तीफा दे दिया है। जोमैटो ने शेयर बाजारों (stock exchanges) को भेजी सूचना में कहा कि पाटीदार जोमैटो के उन कुछ कर्मचारियों में से एक थे जिन्होंने कंपनी के लिए कोर टेक सिस्टम (tech system) का निर्माण किया था।

जोमैटो ने कहा है कि पिछले दस से अधिक वर्षों में उन्होंने एक शानदार तकनीकी नेतृत्व टीम (technical leadership team) का भी पोषण किया जो आगे चलकर तकनीकी कार्य का नेतृत्व करने में सक्षम है। जोमैटो के निर्माण में उनका योगदान अमूल्य रहा है। पिछले साल नवंबर में कंपनी के एक अन्य सह-संस्थापक मोहित गुप्ता ने इस्तीफा दे दिया था।


साढ़े चार साल पहले जोमैटो से जुड़ने वाले गुप्ता को 2020 में इसके फूड डिलीवरी बिजनेस के सीईओ के पद से बढ़ाकर को-फाउंडर बनाया गया था। जोमैटो ने पिछले साल कुछ शीर्ष स्तर के पदों को छोड़ दिया था, जिसमें राहुल गंजू, जो नई पहल के प्रमुख थे, और सिद्धार्थ झावर, पूर्व उपाध्यक्ष और इंटरसिटी के प्रमुख, और सह-संस्थापक गौरव गुप्ता शामिल थे।

Share:

Next Post

दुनिया में इन 3 देशों की वजह से आएगी आर्थिक मंदी!

Mon Jan 2 , 2023
नई दिल्ली: नए साल को लेकर लोगों के मन में नई उम्मीदें हैं लेकिन वैश्विक अर्थव्यवस्था (Global Economy) के मोर्चे पर यह साल चिंताजनक हो सकता है. IMF ने कहा है कि साल 2023 ग्लोबल इकॉनमी के लिए सबसे बुरी मंदी का संकेत दे रहा है. इस मंदी के लिए सबसे बड़े जिम्मेदार के तौर […]