बड़ी खबर

एक ही दिन में दो बम धमाकों से दहला मणिपुर, किसी के हताहत होने की खबर नहीं


इंफाल । मणिपुर (Manipur) के इंफाल (Imphal) पूर्वी जिले में शुक्रवार तड़के रिमोट कंट्रोल संचालित (Remote Control Operated) दो शक्तिशाली बम फटने (Powerful Bomb Blast) से चार कार (4 Cars) आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गई (Partially Damaged) । पुलिस ने यह जानकारी दी।


इसी जिले में एक दिन के भीतर यह दूसरा विस्फोट है, जिससे लोग दहशत में आ गए हैं। पुलिस ने बताया कि विस्फोट तड़के करीब 3.15 बजे खुरई क्षेत्र के आर. के. वीरेंद्र के घर के पास हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया, “चूंकि विस्फोट तड़के हुआ था, सौभाग्य से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।”

पुलिस को शक है कि सरकारी ठेके से संबंधित कार्यों को लेकर हुए विवाद के बाद बदमाशों ने बम रखा होगा। अभी तक किसी भी समूह ने इन दोनों धमाकों में से किसी की भी जिम्मेदारी नहीं ली है।

इंफाल शहर के नागमापाल में एक कलपुर्जे (स्पेयर पार्ट्स) की दुकान के सामने एक शक्तिशाली आईईडी विस्फोट हुआ था। हालांकि गनीमत रही कि अलसुबह हुए विस्फोट में कोई हताहत नहीं हुआ।

Share:

Next Post

मुश्किल में फंसी नेटफ्लिक्स, इस मामले में मुकदमा दर्ज

Fri May 6 , 2022
नई दिल्ली। अमेरिकी ओटीटी कंपनी नेटफ्लिक्स (American OTT Company Netflix) के ग्राहकों की संख्या लगातार घटने और कंपनी के शेयर भाव गिरने को लेकर मुकदमा हो गया है। अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया (US state of California) में दायर इस मुकदमे में कंपनी के तीन प्रमुख अधिकारियों (key officers) को प्रतिवादी बनाया गया है और उनसे उन […]