देश

मुस्लिम नेता बोले, भविष्य में मंदिर तोड़कर बनाई जाएगी मस्जिद

सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो गई, लेकिन मुस्लिम नेता जमकर जहर उगल रहे हैं। संभल के सपा सांसद शकीर्कुरहमान बर्क ने श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन पर जमकर आग उगली है। वायरल वीडियो में सांसद ने कहा है कि अयोध्या में मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद रहेगी। एक मौलवी ने कहा कि भविष्य में मंदिर तोडकर मस्जिद बनाई जाएगी।

सपा सांसद शकीर्कुरहमान बर्क का कहना है कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमि पूजन लोकतंत्र और सेकुलरिज्म को खत्म करना है। इस लोकतांत्रिक देश में वह जो कर रहे हैं, किसके बल पर कर रहे हैं। भाजपा ने अपनी सरकार की ताकत के बल पर भूमि पूजन कर दिया है और अदालत से भी अपने पक्ष में फैसला करवा लिया है। यह कानूनी इंसाफ नहीं है। हमारे साथ बहुत बडी नाइंसाफी हुई है, लेकिन हमने सब्र से काम लिया है। आज भी हम अल्लाह के भरोसे पर यह उम्मीद करते हैं कि अयोध्या में हमेशा मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद रहेगी। इसे कोई मिटा नहीं सकता।

आल इंडिया इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष साजिद राशिद्दीन तो इससे भी आगे जाकर भडकाउ बात कहते हैं। वायरल वीडियो में मौलवी कह रहे हैं कि मस्जिद को तोडा नहीं जा सकता, उसमें कुछ और नहीं बनाया जा सकता है। इसलिए हमारी आस्था है कि अयोध्या में मस्जिद थी और मस्जिद रहेगी। इंशाल्लाह हम इस बात पर यकीन करते हैं कि तारीख दोहराई जाती है। तुर्की का मामला इसकी मिसाल है। आज भाजपा ने ताकत के बल पर यह सब कुछ कर लिया है। एक दिन ऐसा आएगा कि कुछ इंसाफ पसंद लोग होंगे। तारीख फिर से दोहराई जाएगी। पहले तो मंदिर तोडकर मस्जिद नहीं बनाई गई थी, लेकिन अब मंदिर तोडकर मस्जिद बनाई जाएगी। इससे हिंदू संगठनों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। विहिप के वरिष्ठ नेता शीलेंद्र चैहान ने मुस्लिम नेताओं के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

Share:

Next Post

विंध्याचल मंदिर में मोबाइल व फोटाग्राफी पर प्रतिबंध

Thu Aug 6 , 2020
मीरजापुर| विंध्यवासिनी मंदिर परिसर में बुधवार की रात हुए विवाद के बाद गुरुवार की दोपहर स्टेट बैंक चौराहा स्थित प्रशासनिक भवन में नगर मजिस्ट्रेट, एएसपी सिटी, सीओ सिटी और पंडा समाज की बैठक में पुरोहित अमित पांडेय पर कार्रवाई की बात कही। इसके साथ ही पंडा समाज और पुलिस प्रशासन ने मन्दिर गर्भगृह में मोबाइल […]