भोपाल न्यूज़ (Bhopal News)

बिना किसी शर्त के कांग्रेस महिलाओं को हर महीने 1500 रु. और 500 में देगी सिलेंडर

  • वचन पत्र समिति की बैठक में फैसला

भोपाल। मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति सरगमी तेज हो गई। सत्ता में काबिज होने के लिए कांग्रेस अपनी बिसात बिछाना शुरू कर दी है। शुक्रवार को कमलनाथ के निवास पर वचन पत्र समिति की बड़ी बैठक हुई, जिसमें पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने वचन पत्र को लेकर रायसुमारी दी। कांग्रेस की बैठक में फैसला हुआ कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो प्रदेश में महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रूपए बिना किसी शर्त के दिए जाएंगे। साथ ही बिना किसी शर्त के 500 रुपये में गैस सिलेंडर भी कांग्रेस देगी। इसके अलावा मीटिंग में आगामी चुनाव को लेकर और भी कई निर्णय लिए गए।


पूर्व मंत्री बाला बच्चन ने बताया कि किस वर्ग के लिए कौन से बिंदु लेना चाहिए इससे संबंधी बैठक थी। वचन पत्र के सारे बिंदुओं की घोषणा पीसीसी चीफ कमलनाथ करेंगे। कमलनाथ ने जो भी घोषणा की है, चाहे किसानों के कर्ज़ माफ़ी हो, ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने की बात हो, महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह देने, 500 में सिलेंडर देने का वादा हो बैठक में ये घोषणा फाइनल हुई है। बता दें कि मध्य प्रदेश में इसी साल नवम्बर तक में चुनाव होना है। इसको लेकर राजनीतिक दल अभी से अपनी तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी की तरफ से सीएम शिवराज सिंह चौहान तो कांग्रेस से कमलनाथ लगातार जनता से नए-नए वादे कर रहे हैं।

Share:

Next Post

भाजयुमो का मुख्यमंत्री निवास पर बड़ा जमावड़ा

Sat Apr 1 , 2023
मोर्चा के प्रदेश से लेकर मंडल पदाधिकारी तक भोपाल पहुंचे भोपाल। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चलते भाजपा ने सभी मोर्चों को एक्टिव कर दिया है। इस क्रम में भाजयुमो की मुख्यमंत्री निवास पर आज बड़ी बैठक बुलाई है। जिसमें प्रदेश से लेकर मंडल स्तर तक के पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज […]