बड़ी खबर

1983 क्रिकेट विश्व कप विजेता टीम का पहलवानों से आग्रह जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें


नई दिल्ली । 1983 क्रिकेट विश्व कप विजेता टीम (1983 Cricket World Cup Winning Team) ने पहलवानों से आग्रह किया कि (Urged Wrestlers that) वे जल्दबाजी में (In Hurry) कोई निर्णय न लें (Not to Take Any Decision) ।

1983 क्रिकेट विश्व कप विजेता टीम ने पहलवानों के विरोध पर बयान जारी किया – “हम अपने चैंपियन पहलवानों के साथ मारपीट के अशोभनीय दृश्यों से व्यथित और परेशान हैं। हमें सबसे अधिक चिंता इस बात की भी है कि वे अपनी मेहनत की कमाई को गंगा नदी में बहाने की सोच रहे हैं। उन पदकों में वर्षों का प्रयास, बलिदान, संकल्प और धैर्य शामिल है और वे न केवल उनके अपने, बल्कि देश के गौरव और आनंद हैं।

हम उनसे आग्रह करते हैं कि वे इस मामले में जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें और यह भी आशा करते हैं कि उनकी शिकायतों को सुना जाएगा और जल्दी से हल किया जाएगा। देश के कानून को चलने दो।”

Share:

Next Post

सभी पांच गारंटी इसी वित्तीय वर्ष में लागू की जाएंगी - कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया

Fri Jun 2 , 2023
बंगलुरू । कर्नाटक के मुख्यमंत्री (Karnataka Chief Minister) सिद्दारमैया (Siddaramaiah) ने शुक्रवार को घोषणा की कि (Announced that) सभी पांच गारंटी (All Five Guarantees) इस वित्तीय वर्ष में (In this Financial Year) लागू की जाएंगी (Will be Implemented) । उन्होंने ऐलान किया कि किस दिन कौन सी गारंटी योजना लागू की जाएगी। उन्होंने कहा कि […]