बड़ी खबर

मूसेवाला के मर्डर में 2 लड़कियों का होना था इस्तेमाल, शूटर्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा


नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के शूटर्स ने दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा किया है. आरोपियों ने बताया कि सिद्धू के मर्डर के लिए पहले लड़कियों का इस्तेमाल करने की भी प्लानिंग की गई थी. एक लड़की को पुलिसवाली बनाकर तो दूसरी लड़की को प्रेस रिपोर्टर बनाकर सिद्धू के घर भेजा जाना था.

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार शूटर्स के पास से पंजाब पुलिस की वर्दी भी बरामद हुई है. शूटर्स जब सिद्धू मूसेवाला को कड़ी सुरक्षा के बीच नहीं मार पा रहे थे, तब एक बार प्लानिंग ये बनाई गई थी कि 2 लड़कियों को गैंग में शामिल किया जाए. फिर एक लड़की को प्रेस रिपोर्टर जबकि दूसरी को पुलिस की वर्दी पहनाकर दोनों को सिद्धू के घर पर रेड मारने के बहाने भेजा जाए. उसके बाद बाकी शूटर पुलिस की वर्दी में सिद्धू के घर में दाखिल हो जाएं और सिद्धू की हत्या कर दें. लेकिन प्लान को अंजाम देने के लिए लड़की की जरूरत थी, जो इन्हें नहीं मिली.

बता दें कि एक तरफ जहां दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, महाराष्ट्र और राजस्थान पुलिस सिद्धू मूसेवाला की हत्या के शामिल शूटर्स को गिरफ्तार करने के लिए खाक छान रही थी और देश के अलग अलग राज्यों में रेड कर रही थी, वहीं दूसरी तरफ सिद्धू की हत्या करने के बाद शूटर अंकित सिरसा, प्रियव्रत उर्फ फौजी, सचिन भिवानी, कपिल पंडित और दीपक मुंडी बेखौफ होकर गाड़ी में घूम रहे थे. इसमें सचिन, अंकित, प्रियव्रत और कपिल को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि वीडियो में दिखाई दे रहा दीपक अभी भी फरार है.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने अंकित सिरसा और सचिन भिवानी को रविवार रात कश्मीरी गेट दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था. दोनों ही लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग के सदस्य हैं. हरियाणा का रहने वाला भिवानी राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का काम देखता है. वहीं, अंकित हरियाणा के सिरसा गांव का रहने वाला है.

बता दें कि बीती 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले स्थित गांव जवाहरके के नजदीक गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार और दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी.

Share:

Next Post

Xiaomi ने एक साथ लॉन्‍च किए नए तीन स्मार्टफोन, मिलेंगे धुआंधार फीचर्स, जानें कीमत

Tue Jul 5 , 2022
नई दिल्ली । इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Xiaomi ने घरेलू मार्केट में Xiaomi 12S सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के तहत Xiaomi 12S Ultra, Xiaomi 12S Pro, Xiaomi 12S स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं। तीनों फोन की लॉन्चिंग चीन में चार जुलाई को आयोजित एक इवेंट में हुई है। Xiaomi 12S सीरीज […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.