मध्‍यप्रदेश

बालाघाट के सनतापुर में तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत

बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले (Balaghat district of Madhya Pradesh) के मलाजखंड थानांतर्गत सनतापुर ग्राम स्थित तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्ची तथा एक बच्चा शामिल है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मलाजखंड थाना प्रभारी डीएस मरावी (Malajkhand police station in-charge DS Maravi) के अनुसार ग्राम सनतापुर भीमा गांव निवासी 9 वर्षीय तनुष्का उईके, 6 साल की प्रतिभा धुर्वे तथा पांच वर्षीय वेदांत गत दिवस योग दिवस होने के कारण आंगनवाड़ी गए थे। बच्चे आंगनवाड़ी में मध्याह्न भोजन करने के बाद वापस घर लौट आए थे। तीनों के घर आसपास है और आपस में रिश्तेदारी भी है।

घर आने के बाद वे खेलने के लिए निकल गए थे। शाम तक वापस नहीं लौटने पर परिजनों की उनकी तलाश प्रारंभ की। गांव में नहीं मिलने पर परिजनों ने ग्रामीणजनों के साथ खेतों में तलाश प्रारंभ की। तलाश करने के बाद तीनों बच्चों की चप्पल मीनाक्षी योजना के तहत निजी जमीन में बन रहे तालाब के किनारे मिली। बारिश के कारण तालाब का जल स्तर बढ़ गया था। तलाश करने पर तीनों बच्चों के शव लगभग पांच फीट गहरे पानी में मिले। प्रकरण दर्ज कर बुधवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

Share:

Next Post

इस कंपनी में है करोड़पति कर्मचारी, 44 फीसदी तक बढ़ा आंकड़ा

Wed Jun 22 , 2022
नई दिल्ली: नौकरीपेशा (employed) लोगों की सैलरी सीमित होती है. जिसके कारण उन्हें खर्च भी काफी सोच समझ कर करना पड़ता है. हालांकि देश में एक कंपनी ऐसी भी है, जिसमें करोड़पति कर्मचारियों (millionaire employees) की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस बार भी इस कंपनी में करोड़पति कर्मचारियों की संख्या बढ़ी है. करोड़पति […]