उज्‍जैन क्राइम मध्‍यप्रदेश

युवक की चप्पल के अंदर से 50 हजार की स्मैक जब्‍त

नागदा। उज्जैन जिले के नागदा (Nagda of Jain district) में गुरूवार को पुलिस ने इंदौर व उज्जैन के दो बदमाशों को अवैध स्मैक कारोबार में लिप्त होने से गिरफ्तार किया है। एक युवक इंदौर का हिस्ट्रीशीटर है जिसके खिलाफ इंदौर के 6 थानों में 34 प्रकरण दर्ज है। सबसे पहले एक युवक की चप्पल के अंदर से स्मैक को बरामद किया गया।
पुलिस ने बताया सूचना मिली थी कि एक युवक मुरारी पटेल खाचरौद नाके से पैदल रेलवे स्टेशन जा रहा है। उसके पास अवैध मादक पदार्थ है। पुलिस को देखकर मुरारी ने भागने का प्रयास किया। पकड़े जाने पर उसकी पैर की चप्पल के अंदर 22.38 ग्राम स्मैक छिपा रखी थी। उसने पूछताछ में बताया यह मादक पदार्थ वह इंदौर से आने वाले रवि काला को देगा। मुरारी ने यह भी बताया यह स्मैक वह मंदसौर से बस स्टैड से खरीद कर लाया था। बाद में पुलिस ने रवि काला को पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन क्षेत्र में दविश दी जिसे पकड़ लिया गया।
पुलिस के मुताबिक आरोपित मुरारी पटेल निवासी करोहन थाना नानाखेड़ा बस स्टैंड उज्जैन को गिरफतारी के बाद न्यायालय में पेश किया। अदालत ने 31 जुलाई तक का रिमांड मंजूर किया है। इसी प्रकार से दूसरे आरोपी रवि उर्फ काला रघुवंशी निवासी रामबाग कॉलोनी इंदौर को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Share:

Next Post

इंदौर: आईटी सेक्टर में रोजगार की अपार संभावनाएं : सखलेचा

Fri Jul 30 , 2021
युवाओं को रोजगार देने के लिये शीघ्र ही आयोजित होगा जॉबफेयर इंदौर। प्रदेश के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने कहा कि आईटी सेक्टर में वर्तमान में रोजगार की अपार संभावनएं है। इस सेक्टर में प्रदेश के अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार मिले, इसके लिये राज्य शासन […]