क्राइम भोपाल न्यूज़ (Bhopal News) मध्‍यप्रदेश

विदिशा: बेतवा नदी में डूबने से युवक की मौत

विदिशा। विदिशा जिला मुख्यालय के पास शुक्रवार सुबह नहाते समय एक युवक की बेतवा नदी में डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और होमगार्ड के जवानों की मदद से युवक का शव बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले को जांच में लिया है।
 
विदिशा कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान ग्राम बक्सरिया निवासी 18 वर्षीय विवेक साहू के रूप में हुई है। बताया गया है कि वह शुक्रवार सुबह अपने दोस्तों के साथ रंगई काली मंदिर के पास बेतवा नदी में नहाने गया था। इसी दौराव वह गहरे पानी में चला गया और तेज बहाव के चलते नदी में बह गया। दोस्तों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। होमगार्ड के जवानों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद हुआ। होमगार्ड के एएसआई एलएन विश्वकर्मा ने बताया कि रेस्क्यू टीम ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद शव बरामद किया और पुलिस को सौंपा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
Share:

Next Post

मुस्लिमों ने हिंदू रीति-रिवाज से दफनाया

Fri Sep 18 , 2020
– सडक़ पर मृत पड़ी गाय को इंदौर । शहर में एक बार फिर गंगा-जमुनी तहजीब का समन्वय देखने को मिला। ग्राम पंचायत बांक स्थित जवाहर टेकरी क्षेत्र में कल सुबह से एक गाय मृत अवस्था में सडक़ किनारे गड्ढे में पड़ी थी, जिसकी सुध लेने वाला कोई नहीं था। ग्राम पंचायत से भी संपर्क […]