टेक्‍नोलॉजी बड़ी खबर

Vodafone-Idea ने लॉन्च किए 4 प्लान, साथ में फ्री मिल रहा डिज्नी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन

डेस्क। आजकल रिचार्ज प्लान के साथ फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन देने का ट्रेंड चल रहा है। अधिकतर टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को रिचार्ज के साथ अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी हॉटस्टार जैसे एप्स का सब्सक्रिप्शन दे रही हैं।

अब वोडाफोन आइडिया Vi ने अपने ग्राहकों को कुछ प्लान के साथ Disney+ HotStar का फ्री सब्सक्रिप्शन देने का एलान किया है। कंपनी ने इसके लिए कई नए प्री-पेड और पोस्टपेड प्लान भी पेश किए हैं जिनके साथ एक साल के लिए Disney+ HotStar VIP का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। 499 रुपये और इससे अधिक के प्लान के साथ पोस्टपेड ग्राहकों को भी यह ऑफर मिल रहा है।

प्रीपेड ग्राहकों के लिए Disney+ HotStar VIP वाला प्लान
यदि आप वोडाफोन आइडिया के प्री-पेड ग्राहक हैं और आप 401 रुपये, 501 रुपये, 601 रुपये या फिर 801 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो आपको मुफ्त में एक साल के लिए Disney+ HotStar VIP का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इनमें से 401 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है और इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 मैसेज और रोज 3 जीबी डाटा भी मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में 16 जीबी अतिरिक्त डाटा भी मिल रहा है। तो कुल मिलाकर इस प्लान में आपको 100 जीबी डाटा मिलेगा।

फ्री में कैसे एक्टिवेट करें Disney+ HotStar VIP का सब्सक्रिप्शन
Disney+ HotStar VIP का सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट करने के लिए प्री-पेड ग्राहकों को पहले संबंधित प्लान रिचार्ज करना होगा। इसके बाद Disney+ HotStar एप को डाउनलोड करना होगा और अपने वोडाफोन आइडिया नंबर से लॉगिन करना होगा। यह काम आप वोडाफोन आइडिया की वेबसाइट से भी कर सकते हैं। इसके अलावा फोन में वोडाफोन आइडिया एप भी डाउनलोड करना होगा। एप में Disney+ HotStar का कार्ड दिखेगा, उस पर क्लिक करें और फिर ओटीपी डालकर मोबाइल नंबर से लॉगिन करें।

Share:

Next Post

Moto G30 स्‍मार्टफोन 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ भारत में लांच, इतनी है कीमत

Wed Mar 10 , 2021
इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Moto G30 स्‍मार्टफोन जबरदस्‍त फीचर्स के साथ भारत में लांच कर दिया गया है । कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन में कई दमदार फीचर्स दियें हैं । मोटोरोला का नया फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच वाले डिस्प्ले और Android 11 के साथ आता है। इसमें एक प्रीलोडेड थिंकशील्ड तकनीक भी दी गई है, जिसके […]