टेक्‍नोलॉजी

Whatsapp पर आपका पार्टनर किसे भेजता है सबसे ज्यादा फोटो और वीडियो, इस Trick से लगाएं पता

डेस्क: वॉट्सएप का इस्तेमाल करोड़ों भारतीय करते हैं. फोन में सबसे ज्यादा एप इस्तेमाल होने वाली एप की बात की जाए, तो इसी का नाम सबसे पहले आता है. लोग आसानी से इस एप के जरिए चैट, ऑडियो और वीडियो कॉल कर सकते हैं. इस एप को और मजेदार बनाने के लिए यूजर्स टिप्स और ट्रिक्स ढूंढते हैं. आज हम आपको ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं, जिससे पता कर सकते हैं कि आप या फिर आपका खास दोस्त किसको सबसे ज्यादा फोटो और वीडियो भेजता या प्राप्त करता है.

वॉट्सएप पर सबसे ज्यादा डाटा फोटो और वीडियो से ही जाता है. आप इस ट्रिक के जरिए पता कर सकते हैं कि किसे सबसे ज्यादा फोटो और वीडियो सेंड की हैं या फिर प्राप्त हुई हैं. आप अपने वॉट्सएप से ही इसका पता लगा सकते हैं, इसके लिए आपको कोई थर्ड पार्टी एप की जरूरत नहीं होगी. अगर आप पता करना चाहते हैं कि आपका पार्टनर या फिर खास दोस्त किसे सबसे ज्यादा फोटो या वीडियो भेजता है, तो आपको कुछ मिनट के लिए उसका फोन अपने हाथ में लेना होगा.

ऐसे करें पता

  1.  पहले आप वॉ्टसएप ओपन करें और ऊपर दिख रहे तीन डॉट्स पर क्लिक करें.
  2.  फिर वहां से सेटिंग्स पर क्लिक करें, जहां आपको कई ऑप्शन्स नजर आ रहे होंगे.
  3.  वहीं आपको स्टोरेज एंड डाटा नाम का ऑप्शन दिख रहा होगा, उस पर आप क्लिक करें.
  4.  उसको खोलने पर भी कई ऑप्शन्स नजर आएंगे, वहां आपको मैनेज स्टोरेज पर क्लिक करना है.
  5.  क्लिक करते ही आपको पूरी लिस्ट दिख जाएगी. जो सबसे पहला नाम होगा, उससे आप सबसे ज्यादा फोटो और वीडियो भेजे होंगे.
Share:

Next Post

शातिर तरीके से देते थे चोरी की घटनाओं को अंजाम

Tue Jul 27 , 2021
चार चोरियों का खुलासा 8 लाख कीमती जेवर बरामद, कार भी जप्त जबलपुर। शहर के अलग-अलग इलाकों के सूने घरों का ताला तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चार शातिर चोरों को क्राईम ब्रांच व गोहलपुर पुलिस की टीम ने दबोचा है। जिनसे चार चोरियों को खुलासा किया गया है। पुलिस ने आरोपी […]