टेक्‍नोलॉजी

Reliance Jio vs Airtel : दोनों में किसका 4G स्मार्टफोन ऑफर है बेहतर ?

नई दिल्ली । Reliance Jio और Bharti Airtel दोनों टेलीकॉम ऑपरेटर्स देश को अपने स्मार्टफोन ऑफर से 4G ओनली नेशन बनाना चाहते हैं. Airtel ने पिछले महीने अपना स्मार्टफोन ऑफर लॉन्च किया था. Jio ने JioPhone Next को कुछ टाइम पहले लॉन्च किया.

JioPhone Next की कीमत और Airtel स्मार्टफोन ऑफर को लेकर कई लोग कंफ्यूज हैं. यहां पर आपको बता रहे हैं कौन सी कंपनी का 4G फोन ऑफर आपको लेना चाहिए.


JioPhone Next को भारत में 6,499 रुपये में लॉन्च किया गया है. लोग इसे और सस्ती कीमत पर चाह रहे थे लेकिन इसकी कीमत ने उन सभी को निराश किया. अगर आप EMI ऑप्शन का सेलेक्ट करते हैं तो आपको 1,999 रुपये अपफ्रंट देना होगा. EMI स्कीम डेटा और कॉल बेनिफिट्स के साथ आता है.

Airtel का स्मार्टफोन ऑफर काफी सिंपल है. इसमें आप को लगभग 12,000 रुपये के स्मार्टफोन खरीद पर 6,000 रुपये का कैशबैक दिया जाता है. यूजर्स को लगाकार 36 महीने या 2 साल तक के लिए 249 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज करवाना होता है. इसके बाद ही वो कैशबैक के लिए एलिजिबल होते हैं.

इसमें स्मार्टफोन की सेलेक्टेड लिस्ट है जो ऑफर में उपलब्ध है. इसमें अच्छी बात ये है कि आपको ये ऑफर कई स्मार्टफोन्स ब्रांड्स और 100 से ज्यादा डिवाइस पर दिया जाता है.

Airtel के प्लान के साथ परचेजिंग पावर कस्टमर के हाथ में होती है. वो अपने पसंद के डिवाइस को सेलेक्ट करके 6,000 रुपये का कैशबैक ले सकते हैं. JioPhone Next को EMI पर लेने पर आपको 8,000 रुपये से ज्यादा खर्च करने होते हैं.

Share:

Next Post

शुरू हुई ठंड, पचमढ़ी में पारा 9 डिग्री, इन्दौर, भोपाल में भी बढ़ी ठंड

Sun Nov 7 , 2021
भोपाल।  दिवाली (Diwali) समाप्त होते ही मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh)  ठंड (cold) की चपेट में आ गया है। कल पचमढ़ी (Pachmarhi) में तापमान 9 डिग्री तक लुढक़ गया, वहीं इन्दौर (Indore), भोपाल (Bhopal), जबलपुर (Jabalpur), उज्जैन (Ujjain) सहित लगभग सभी महानगरों (metros) में भी रात के तापमान (temperature) में भारी गिरावट दर्ज की गई है। मौसम […]