क्राइम जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News) देश मध्‍यप्रदेश

बलात्कारी बेटे का कुख्यात सूदखोर पिता महादेव पहलवान भी गिरफ्तार

जबलपुर। कोतवाली थानांतर्गत राजा रसगुल्ला (Raja Rasgulla under Kotwali police station) के सामने रहने वाले शहर के कुख्यात दहशतगर्द, सूदखोर महादेव अवस्थी पहलवान (usurper mahadev awasthi wrestler) को सोमवार की सुबह विभिन्न थानों की पुलिस टीमों ने दबिश देकर पहलवान को गिरफ्तार कर घर से करीब दस लाख रुपए नगद, सूदखोरी के लाखों रुपए के लेनदेन का हिसाब के रजिस्टर, 3 किलो 340 ग्राम चांदी, बंदूक, राइफल व रिवाल्वर व 46 कारतूस बरामद किए है ।



कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि राजा रसगुल्ला कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले कुख्यात सूदखोर महादेव अवस्थी पहलवान के बेटे यश अवस्थी की करीब तीन वर्ष से एक युवती से दोस्ती रही, जिसके चलते यश आए दिन उसके घर आता जाता था। सितम्बर 2019 में यश अवस्थी अपना घर दिखाने के बहाने युवती को लेकर गया, जहां पर यश ने युवती के साथ दुष्‍कर्म किया, इसके बाद से यश अवस्थी द्वारा आए दिन धमकी देकर दुष्‍कर्म करता रहा, लगातार दुष्‍कर्म का शिकार हो रही युवती ने इस बात की शिकायत बीती रात 7 अक्टूबर 21 को महिला थाना में की, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर देर रात यश पिता महादेव अवस्थी उम्र 20 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया ।
यश अवस्थी के गिरफ्तार होने पर पुलिस अधिकारियों को यह जानकारी लगी कि उसका पिता महादेव अवस्थी पहलवान कुख्यात सूदखोर है, जो कई वर्षो से लोगों को ब्याज पर रुपया देता है, जो लोग ब्याज नहीं देते है तो उनकी संपत्तियां जब्त कर लेता है । जिसके चलते विभिन्न थानों के प्रभारी बल सहित सोमवार सुबह 8 बजे महादेव अवस्थी के घर पहुंच गए, जहां से पुलिस ने भारी मात्रा में घातक हथियार, नगदी दस लाख रुपए, जमीनों, मकानों के कागजात, सूदखोरी का लाखों रुपए का हिसाब का रजिस्टर बरामद किया है,पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर जाँच पड़ताल शुरू कर दिया है ।

Share:

Next Post

भोपाल के हमीदिया अस्पताल में आग, 4 बच्चों के झुलसे

Mon Nov 8 , 2021
भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल (Bhopal, Madhya Pradesh) में सोमवार को रात 9 बजे हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) के कमला नेहरू बिल्डिंग के तीसरी मंजिल लग गयी है।यहाँ पर पीडियाट्रिक विभाग (Paediatric Department)  स्थित है। हादसे में अभी तक 4 बच्चों के झुलसने की खबर है। फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंच गए हैं जो रेस्क्यू […]