क्राइम देश मध्‍यप्रदेश

मां ने प्रेमी से कराई बेटे की हत्या, 10 दिन तक पेड़ पर लटकी रही लाश


बुरहानपुर: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक 14 साल के लड़के का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस का कहना है कि लड़के का अपहरण महाराष्ट्र के जलगांव से हुआ था. बच्चे के पिता ने बताया कि 16 जनवरी को उनका बेटा छत पर टहल रहा था. उसी दौरान प्रमोद शिंपी नाम के शख्स का फोन आया उसके बाद से ही लड़का लापता हो गया.

आरोपी प्रमोद शिंपी के साथ बच्चे की मां के अवैध संबंध होने की बात सामने आने पर पिता ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत की दर्ज कराई. जांच के दौरान प्रमोद को पुलिस ने हिरासत में लिया और उसके साथ सख्ती से पूछताछ की गई. आरोपी ने पुलिस को बताया कि लड़के की मां के कहने पर ही उसकी हत्या को अंजाम दिया. फिर बुरहानपुर के असीरगढ़ के जंगल में शव को पेड़ से लटका दिया. हत्या के 10 दिन तक बच्चे की लाश जंगल में पेड़ पर लटकी रही.


महाराष्ट्र पुलिस आरोपी को बुरहानपुर लेकर पहुंची और निंबोला थाना पुलिस की मदद से शव को बरामद किया. शव को कब्जे में लेकर बुरहानपुर के जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया. महाराष्ट्र पुलिस ने आरोपी बच्चे की मां और प्रमोद सिंपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले पर बुरहानपुर के एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि मृतक बच्चा अपने पिता के साथ सड़क पर टहल रहा था.

इसी दौरान आरोपी प्रमोद शिंपी का फोन आया और पुरुषोत्तम गायब हो गया. आरोपी प्रमोद शिंपी के साथ बच्चे की मां के अवैध संबंध होने की बात सामने आई. लड़के के पिता ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. जांच के बाद सारा मामला खुल गया. हत्या और अपहरण के मामले में बच्चे की मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

Share:

Next Post

वैक्सीन नहीं लेने वालों के लिए चेतावनी! 64% मौतें उनकी जिन्होंने टीका नहीं लिया

Fri Jan 28 , 2022
नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली मे कोरोना का संक्रमण कम होता जा रहा है. हालांकि, मौतों का आंकड़ा अब भी डरा रहा है. गुरुवार को दिल्ली में कोरोना के 4,291 मामले सामने आए और 34 मरीजों की मौत हुई. संक्रमण दर 9.56% पहुंच गई है. दिल्ली सरकार के मुताबिक, इस महीने 27 दिन में 637 कोरोना […]