मनोरंजन

कैटरीना कैफ और सलमान खान हुए घायल, सेट से तस्‍वीरें हुई लीक


मुंबई।
सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मच अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग इन दिनों दिल्ली में चल रही है. इस बीच इन दोनों सितारों की सेट से तस्वीर लीक (picture leaked from set) हो गई हैं जो कि वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में सलमान-कैटरीना बुरी हालत (Salman-Katrina seen in bad condition) में दिखे.


 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salmanics_27🇮🇳 (@salmanics_27)


‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के सेट से जो तस्वीरें लीक हुई हैं उसमें कैटरीना कैफ और सलमान खान घायल नजर आ रहे हैं. दोनों के चेहरे पर कई चोटें लगी हैं यहां तक कि सलमान खान (Salman Khan) के चेहरे से खून टपकता हुआ नजर आ रहा है.
ये तस्वीर ‘टाइगर 3’ के सेट की है जहां पर कैटरीना और सलमान स्टंट करते नजर आए. इन तस्वीरों में कैटरीना कॉम्बैट वेस्ट और जींस पहने दिख रही हैं तो वहीं सलमान खान टी-शर्ट के साथ ट्राउजर में नजर आए. इन दोनों को ऐसे देखकर लग रहा है कि इस फिल्म में भी दर्शकों को एक्शन भरपूर देखने को मिलेगा.

 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिल्ली पहुंचते ही सेल्फी शेयर की थी. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- ‘विंटर सन.’ इस तस्वीर में कैटरीना सफेद रंग की टी शर्ट पहनी हुई और गीले बालों में दिखीं. जिसमें उनका लुक्स बेहद कातिलाना लगा.
खबरों के मुताबिक दिल्ली में ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) फिल्म का आखिरी लास्ट आउटडोर शेड्यूल पूरा किया जाएगा. जिसमें करीब 10 से 12 दिनों तक फिल्म की शूटिंग होगी. खबरों की मानें तो इस मचअवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ को तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया सहित कई देशों में शूट किया गया है.

Share:

Next Post

इस एक्‍ट्रेस को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशे की हालत में कर रही थी ऐसी हरकत

Sat Feb 19 , 2022
मुंबई। जानी मानी साउथ एक्ट्रेस (well known south actress) काव्या थापर (Kavya Thapar) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार (Mumbai Police arrested) कर लिया है. काव्या पर नशे की हालत में कार चलाने और एक व्यक्ति को ठोकर मारने का आरोप है. खास बात है कि जब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने एक्ट्रेस को रोका तो […]