देश

Jammu and Kashmir: अनंतनाग के मैटरनिटी अस्पताल में Cylinder Blast, 2 बच्चों समेत 10 घायल

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर (Jammu and Kashmir) के अनंतनाग जिले (Anantnag District) में के शायरबाग स्थित मैटरनिटी एंड चाइल्ड केयर अस्पताल (Maternity And Child Care Hospital) में सिलेंडर फट (Cylinder Blast) गया. खबर है कि मंगलवार को हुए इस हादसे में कम से कम 6 लोग घायल हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टिकट काउंटर के पास गैस सिलेंडर में लीकेज के चलते यह धमाका हुआ है. इस दौरान अस्पताल के कुछ कर्मचारी भी घायल हो गए हैं. साथ ही घायलों को जीएमसी अनंतनाग में उपचार के लिए भेजा गया है।


अधिकारियों ने बताया है कि इस हादसे में घायल होने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। अनंतनाग के डॉक्टर तारिक कुरैशी ने मीडिया को जानकारी दी कि जीएमसी अनंतनाग में 10 लोगों का इलाज जारी है. उन्होंने बताया कि सभी को मामूली चोटें आई हैं।

Share:

Next Post

वैज्ञानिकों की IPCC को चेतावनी, कहा-जलवायु परिवर्तन में मानव गतिविधियों का सबसे बड़ा हाथ

Wed Mar 2 , 2022
नई दिल्ली। जलवायु परिवर्तनों (Climate change) में मानव गतिविधियों का सबसे बड़ा हाथ रहा है. यह व्यापक तौर पर अपरिवर्तनीय है, जो प्रकृति में खतरनाक और व्यापक व्यवधान पैदा कर रहा है और दुनिया भर में अरबों लोगों के जीवन को प्रभावित कर रहा है. वैज्ञानिकों (Scientists) ने जलवायु परिवर्तन पर इंटरगवर्नमेंटल पैनल (आईपीसीसी) (Intergovernmental […]