इंदौर न्यूज़ (Indore News)

शहर में देर रात दो हादसे… निजी कंपनी के एचआर सहित दो युवकों की मौत

इंदौर (Indore)। देर रात को दो सड़क हादसों में दो वाहन चालकों (drivers) की मौत हो गई। एक हादसा इंद्रप्रस्थ चौराहे (Indraprastha Square) के समीप हुआ, जिसमें एक कंपनी के एचआर  की जान चली गई। वहीं दूसरा हादसा दुधिया में हुआ, जिसमें भी एक युवक की जान चली गई। तुकोगंज पुलिस (Tukoganj Police) ने बताया कि रात करीब 2 बजे इंद्रप्रस्थ चौराहे के समीप 28 वर्षीय वेदांत और उसका साथी आशीष घायल अवस्था में मिले। पास में उनकी बाइक पड़ी थी। राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को इलाज के लिए एमवाय पहुंचाया, जहां वेदांत की मौत हो गई, जबकि आशीष का इलाज जारी है।


हादसे को लेकर दो बातें सामने आ रही हैं। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इनकी बाइक डिवाइडर से जा टकराई, जबकि कुछ का कहना है कि किसी कार वाले ने दोनों को टक्कर मारी। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। वेदांत के बारे में बताया जा रहा है कि वह होशगांबाद का रहने वाला है। यहां विजय नगर क्षेत्र में निजी कंपनी में वह एचआर था, जबकि आशीष साफ्टवेयर इंजीनियर है। दोनों के परिजन को घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। उधर एक अन्य घटना दुधिया में हुई। 24 साल के विकाश देवड़ा नामक युवक को घायल अवस्था में एमवाय अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

Share:

Next Post

चार विधायकों ने ही ली आंगनवाड़ियां गोद

Sat Feb 4 , 2023
बाकी विधायकों ने सुध भी नहीं ली, आकाश, मेंदोला और तुलसी सबसे आगे इन्दौर। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने महिला एवं बाल विकास (Women and Child Development) के माध्यम से स्वास्थ्य, शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए कुपोषण के मामलों को कम करने के लिए जो पहल की थी, उसमें अब […]