• img-fluid

    Indigo के बाद GoFirst ने निकाला शानदार ऑफर; महज 1,199 रुपये में करें हवाई सफर

  • February 24, 2023

    नई दिल्ली: अगर आप सस्ते में घूमने की योजना बना रहे हैं, तो अब आप ट्रेन से भी कम किराए में हवाई सफर कर सकते हैं. देश की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी इंडिगो (Indigo) के बाद एक और एयरलाइन ने यात्रियों के लिए सस्ते में हवाई सफर का ऑफर पेश किया है. दरअसल, एयरलाइन कंपनी गोफर्स्ट (GoFirst) महज 1,199 रुपये में भी फ्लाइट टिकट पाने का मौका दे रही है.

    इस ऑफर में आप बेहद ही कम कीमत पर फ्लाइट का टिकट खरीद सकते हैं. आप ट्रेन के खर्चे में आसमान की सैर कर सकते हैं. कंपनी ने दो दिवसीय सेल का ऐलान किया है. सेल में आप केवल 1,199 रुपये में डोमेस्टिक यानी घरेलू यात्रा कर सकते हैं. वहीं इंटरनेशन यात्रियों के लिए ये किराया 6,139 रुपये से शुरु होता है.


    बुक करने की आज लास्ट डेट
    गोफर्स्ट की ये सेल 23 और 24 फरवरी तक चलेगी. इस सेल के जरिए आप 12 मार्च 2023 से लेकर 30 सितंबर 2023 तक की यात्रा के लिए टिकट बुक कर सकते हैं.

    Indigo का भी धमाकेदार ऑफर
    इंडिगो भी बेहद सस्ती कीमतों पर प्लाइट का टिकट कटाने का ऑफर लेकर आई है. यात्री इंडिगो की इस सेल में 2,093 रुपये की शुरुआती कीमत पर डोमेस्टिक फ्लाइट की टिकट खरीद सकते हैं. इंडिगो की इस सेल में यात्री 13 मार्च 2023 से लेकर 13 अक्टूबर 2023 तक की यात्रा के लिए टिकट बुक कर सकते हैं.

    Share:

    फीमेल स्टूडेंट्स, वर्किंग वुमन के लिए पीरिड्स लीव पर सुप्रीम कोर्ट ने कही ये बड़ी बात

    Fri Feb 24 , 2023
    नई दिल्ली: देश भर में सभी नौकरी वाली महिलाओं (Women) और छात्राओं (Students) को ‘पीरियड्स’ (Periods) के दौरान छुट्टी (Leave) दिए जाने की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करने से इनकार कर दिया. कोर्ट ने कहा, याचिकाकर्ता सरकार के पास अपनी मांग के साथ ज्ञापन दें. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि यह […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved