• img-fluid

    कई क्षेत्रों में बोरिंग हुए बंद, झोनलों से मांगी रिपोर्ट, टैंकर दौड़ाएंगे

  • April 06, 2023

    इन्दौर। गर्मी (summer) के चलते शहर (city) के कई क्षेत्रों में बोरिंग (boring) बंद हो रहे हैं और इसकी शिकायत अफसरों तक पहुंच रही है। निगम (corporation) ने सभी झोनलों से बोरिंग बंद होने और जलसंकट (water crisis) वाले क्षेत्रों की जानकारियों वाली रिपोर्ट मंगवाई है, ताकि वहां आने वाले दिनों में टैंकर (tanker) दौड़ाए जा सके।


    हर बार नगर निगम (municipal corporation) मार्च अंत में ही जलसंकट की स्थिति को लेकर अलर्ट हो जाता है और कई क्षेत्रों में जलसंकट वाले क्षेत्रों की रिपोर्ट तैयार होना शुरू हो जाती है, लेकिन इस बार यह काम नहीं हो पाया। कई क्षेत्रों में जलसंकट होने और बोरिंग बंद होने की शिकायतें झोनल से लेकर निगम कंट्रोल रूम पर पहुंच रही है। इसी के चलते अब जिन क्षेत्रों में बोरिंग बंद हुए हैं या उनका जलस्तर कम हुआ है, उनकी रिपोर्ट नर्मदा प्रोजेक्ट ने सभी झोनलों से मांगी है। संजीव श्रीवास्तव के मुताबिक जिन क्षेत्रों में बोरिंग बंद होने और जलसंकट होने की स्थिति में पानी के टैंकर चलाकर वहां पानी वितरित किया जाएगा, ताकि लोगों को परेशानी ना आए। कई क्षेत्रों में बोरिंग बंद होने की शिकायतें आ रही हैं और इसी सप्ताह रिपोर्ट मिलने के बाद अलग-अलग प्रभावित क्षेत्रों में टैंकरों से पानी सप्लाय शुरू कराने की तैयारी है। इसको लेकर तीन से चार दिनों में सभी अधिकारियों की बैठक भी आयोजित होगी।

    Share:

    एमबीए चाय ब्रांड की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर कई इंदौरियों को ठगा...

    Thu Apr 6 , 2023
    इंदौर (Indore)। शहर में चाय के ठीयों के लिए अलग-अलग ब्रांड की फ्रेंचाइजी (Franchisee) की दुकानें देखी जाती हैं। इनकी फ्रेंचाइजी के लिए लाखों रुपए देना पड़ते हैं। ऐसी ही एक नई ब्रांड की फें्रचाइजी के नाम पर शहर के कई लोगों के साथ ठगी हुई। अभी तक शहर में चाय सुट्टा बार, उपसरपंच चाय, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved