बड़ी खबर

सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल राकांपा का नया कार्यकारी अध्यक्ष घोषित किया शरद पवार ने


मुंबई । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष (NCP President) शरद पवार (Sharad Pawar) ने शनिवार को अपनी बेटी (Their Daughter) सुप्रिया सुले (Supriya Sule) और पार्टी के वरिष्ठ नेता (Senior Party Leader) प्रफुल्ल पटेल (Praful Patel) को राकांपा का नया कार्यकारी अध्यक्ष (New Working Presidents of NCP) घोषित किया (Declared) ।


उन्होंने नई दिल्ली में आयोजित पार्टी के रजत जयंती समारोह में इन नियुक्तियों की घोषणा की। बारामती से सांसद सुले महाराष्ट्र, पंजाब और हरियाणा में पार्टी की प्रभारी भी होंगी। पवार ने बड़े संगठनात्मक परिवर्तन भी किए हैं, हालांकि अभी तक भतीजे अजीत पवार को कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है। पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि इन नियुक्तियों का स्वागत है।

राकांपा के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने पटेल और सुले की नियुक्तियों की सराहना की और कहा कि वे पार्टी के लिए फायदेमंद साबित होंगे। उन्होंने कहा कि सुले ने युवाओं और नए मतदाताओं को पार्टी में लाने में विशेष रूप से महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो आगामी चुनावों में मजबूती प्रदान करेगा।

Share:

Next Post

सिर्फ Facebook ही नहीं, ये हैं दुनिया की सबसे पॉपुलर सोशल प्लेटफॉर्म

Sat Jun 10 , 2023
नई दिल्ली: सोशल मीडिया का जिक्र हो तो सबसे पहले फेसबुक का नाम दिमाग में आता है. फेसबुक फैमिली के ऐप्स फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप दुनिया भर के करोड़ों यूजर्स इस्तेमाल करते हैं. हालांकि, फेसबुक के अलावा भी ढेरों सोशल प्लेटफॉर्म हैं. हाल ही में वर्ल्ड ऑफ स्टेटिस्टिक्स (World of Statistics) ने ट्विटर पर दुनिया […]