बड़ी खबर

मुंबई-आगरा हाईवे पर भीषण हादसा, आपस में भिड़ीं 8-10 गाड़ियां, 4 की मौत, वाहनों में फंसे कई लोग

मुंबई। आगरा-मुम्बई नेशनल हाईवे (Mumbai Agra Expressway) पर दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें 7 से 8 वाहनों ने एक-दूसरे को टक्कर मार दी है। यह दुर्घटना शिरपुर तालुका के बिजासानी घाट में हुई, जिसमें कम से कम तीन से चार लोगों की मौत हो गई. कुछ गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

हादसे में तीन से चार 4 पहिया वाहन और कुछ ट्रक शामिल हैं. घटना में चार पहिया वाहन बुरी तरह चकनाचूर हो गए हैं. हादसे होते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया. मौके पर एंबुलेंस और पुलिस भी मौजूद थी. मध्य प्रदेश स्थित सेंधवा से शिरपुर आते समय बुधवार रात करीब 8 से 8:30 बजे हादसा हुआ।


बताया जा रहा है कि मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग (Mumbai Agra National High way) पर आठ से दस वाहनों की एक दूसरे से टक्कर में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में वाहनों में फंसकर दुर्घटना के शिकार लोगों को निकालने के लिए प्रशासन को बड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है. हादसे में मरने वालों की संख्या भी बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

इस हादसे में एक मारुति बोलेरो कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। गाड़ियों के नंबर प्लेट के पूरी तरह से चकनाचूर हो जाने से वाहनों और यात्रियों के बारे में जानकारी मिलने में मुश्किल हो रही है. यह हादसा मध्य प्रदेश से धुले जाने वाली सड़क पर हुआ है।

बताया गया कि शिरपुर तालुका के पलासनेर इलाके में मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग मध्य प्रदेश स्थित सेंधवा से शिरपुर आते समय बुधवार रात करीब 8 से 8:30 बजे हादसा हुआ. हादसे में तीन से चार चौपहिया वाहन और कुछ ट्रक शामिल हैं. घटना में कई चौपहिया वाहन तबाह हो गए हैं. हादसे होते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया. मौके पर एंबुलेंस और पुलिस भी मौजूद थी।

Share:

Next Post

अब घर-घर जाकर लगाई जाएगी Vaccine, देशभर में जल्द 'हर घर दस्तक' महाअभियान की शुरुआत

Thu Oct 28 , 2021
नई दिल्ली। पूरे देश में टीकाकरण (Covid-19 Vaccine) को बढ़ाने के लिए सरकार हर घर दस्तक योजना के तहत अब घर-घर जाकर वैक्सीन (Door to Door Vaccination) लगाने के महाअभियान की शुरुआत करेगी. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया (Union Minister Mansukh Mandaviya) के साथ बुधवार को विज्ञान भवन में राज्यों की हुई बैठक में वैक्सीनेशन […]