इंदौर न्यूज़ (Indore News)

रिंग रोड पार कर रही महिला को कार ने उड़ाया, मौत

इन्दौर। रिंग रोड पार कर रही एक महिला को रात में तेज रफ्तार से दौड़ रही कार ने ऐसी टक्कर मारी कि वह कई फीट उछलकर सडक़ पर गिरी। मौके पर जमा भीड़ ने एंबुलेंस को फोन लगाया, लेकिन आधे घंटे से भी अधिक समय तक एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची और महिला की तड़पते-तड़पते मौत हो गई।

पलासिया पुलिस ने बताया कि घटना मयूर अस्पताल के सामने रिंग रोड पर हुई। आर्टिगा कार में सवार कार को दौड़ाते हुए बंगाली चौराहे से खजराना की तरफ जा रहे थे। इस बीच सडक़ पार कर रही एक महिला उनके सामने आ गई और कार को चालक कंट्रोल नहीं कर पाया और महिला को टक्कर मार दी। महिला कार के बोनट से टकराने के बाद कई फीट उछलते हुए सडक़ पर गिरी। कार चालक ने कार नहीं रोकी और कार भगा ले गया। मौके पर जमा हुई भीड़ ने एंबुलेंस को फोन लगाया, लेकिन आधे घंटे तक एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। महिला ने मौके पर ही तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। महिला की पहचान वसुबाई पति शेखर निवासी सूरज नगर के रूप में हुई। पुलिस का कहना है कि महिला काम से लौट रही थी, तब हादसे का शिकार हो गई। सीसीटीवी कैमरों के आधार पर टक्कर मारने वाले कार चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।



खून बहने से हुई मौत
बताया जा रहा है कि कार की टक्कर से उछली महिला सिर के बल सडक़ पर गिरी थी। उसे सिर में गंभीर चोटें लगी थीं। एंबुलेंस समय पर नहीं पहुंची और मौके पर काफी खून बह जाने से महिला की जान नहीं बच पाई। कल चोइथराम मंडी के पास भी पेट्रोप पंप मालिक की बेटी और भतीजी को बस ने टक्कर मार दी थी। घटना में एक युवती की मौत हो गई थी।

Share:

Next Post

छोटी ग्वालटोली क्षेत्र के पास कबाडख़ाना में लगी आग

Mon Jun 24 , 2024
इंदौर। छोटी ग्वालटोली क्षेत्र में होटल सुंदर के पास आज तडक़े कुछ कबाडिय़ों की दुकान में आग लग गई, जिसके कारण लाखों का भंगार आदि जल गया। संकरी गली होने के कारण दमकल की गाडिय़ां फंस गई थीं, जिसके चलते सडक़ से ही पाइप लाइन बिछाकर दुकानों में लगी आग को बड़ी मुश्किल से बुझाया […]