इंदौर न्यूज़ (Indore News)

छोटी ग्वालटोली क्षेत्र के पास कबाडख़ाना में लगी आग

इंदौर। छोटी ग्वालटोली क्षेत्र में होटल सुंदर के पास आज तडक़े कुछ कबाडिय़ों की दुकान में आग लग गई, जिसके कारण लाखों का भंगार आदि जल गया। संकरी गली होने के कारण दमकल की गाडिय़ां फंस गई थीं, जिसके चलते सडक़ से ही पाइप लाइन बिछाकर दुकानों में लगी आग को बड़ी मुश्किल से बुझाया गया।


मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह 4.30 बजे के करीब होटल सुंदर के पास गली में अशरफ भाई की कबाड़ा दुकान में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते पास में स्थित वसीम भाई की दुकान को भी चपेट में ले लिया। इन दोनों दुकानों में भंगार, दोपहिया वाहनों के टायर, रिंग सहित लाखों का माल जल गया। बताया जा रहा है कि आग की लपटें इतनी तेज थीं कि दूर तक दिखाई दे रही थीं। इस क्षेत्र में कबाड़ की ढेर सारी दुकानें हैं। यही नहीं, बड़े गोडाउन भी कुछ लोगों ने बना रखे हैं। फायर ब्रिगेड के 20 से ज्यादा जवानों ने 3 घंटे से अधिक की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के एसआई सुशीलकुमार दुबे ने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए करीब 2 लाख लीटर पानी का उपयोग किया गया।

Share:

Next Post

अब फोन पर नहीं आएंगे लोन-क्रेडिट कार्ड के फर्जी कॉल-मैसेज, अनचाही कॉल्स पर सरकार ने ऐसे कसा शिकंजा

Mon Jun 24 , 2024
नई दिल्ली। तमाम चीजों के प्रमोशन के नाम पर बार-बार आने वालीं अनचाही कॉल्स और मैसेजेज पर अंकुश लगाने के लिए केंद्र सरकार ने मसौदा तैयार कर लिया है। उपभोक्ता मामले के मंत्रालय की ओर से तैयार मसौदे के मुताबिक, अगर किसी ने बिजनेस प्रमोशन या किसी चीज के बिक्री से जुड़ी कॉल रिसीव करने […]