खेल मनोरंजन

मोहम्मद शमी को एक्ट्रेस पायल घोष ने दिया शादी का प्रपोजल, हसीन जहां रह गईं हैरान

मुंबईः बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप 2023 सेमीफाइनल में मोहम्मद शमी ने 7 विकेट लेने के साथ ही एक जबरदस्त रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. उन्होंने विश्व कप के इतिहास में भारतीय गेंदबाज द्वारा अब तक का सर्वश्रेष्ठ विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करा लिया है. मोहम्मद शमी की जबरदस्त गेंदबाजी का भारत को भी फायदा हुआ और भारत ने फाइनल में अपनी जगह बना ली.

इस मैच के बाद से मोहम्मद शमी लगातार सुर्खियों में हैं. एक बार फिर जहां सभी की नजर उन पर टिकी है तो दूसरी तरफ उनसे अलग हो चुकीं हसीन जहां लगातार उन पर टिप्पणी कर रही हैं. सेमीफाइनल के बाद ही हसीन जहां ने बेटी के साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया और इशारों-इशारों में स्टार खिलाड़ी पर निशाना साधा. क्रिकेट के मैदान पर सफलता के बीच मोहम्मद शमी को एक्ट्रेस पायल घोष ने शादी का प्रपोजल भी दे डाला, जिस पर अब हसीन जहां ने भी प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल, सेमी फाइनल के बाद पायल घोष ने कहा था कि वह मोहम्मद शमी से शादी करना चाहती हैं. पायल घोष ने इंस्टाग्राम पर मोहम्मद शमी के लिए प्रपोजल रखा था. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘शमी आप अपनी इंग्लिश सुधारिए, मैं आपसे शादी करने के लिए तैयार हूं.’ पायल के इसी प्रपोजल पर अब हसीन जहां ने भी रिएक्शन दिया है.


मोहम्मद शमी को मिले पायल घोष के मैरिज प्रपोजल पर हसीन जहां ने कहा- ‘ये चीजें फेमस हस्तियों के साथ होती ही रहती हैं. ये तो बहुत ही सामान्य सी बात है. मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती.’ वहीं इससे पहले हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाया था कि वह कोई करोड़पति एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में चाहते हैं. यही वजह थी कि उन्होंने उन्हें परेशान किया और इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी के बारे में भी नहीं सोचा.

वहीं एक अन्य बयान में हसीन जहां ने कहा था कि- ‘जितने अच्छे वो खिलाड़ी हैं, काश वो उतने ही अच्छे इंसान भी होते तो मेरी बेटी और मैं उनके साथ एक खुशहाल जिंदगी जी सकते. ये एक सम्मान की बात होती. अगर वो केवल एक अच्छे खिलाड़ी ही नहीं, एक अच्छे पति और पिता भी होते.’

बता दें, हसीन जहां और मोहम्मद शमी अलग हो चुके हैं. दोनों लंबे समय से अलग रह रहे हैं. हसीन जहां ने और मोहम्मद शमी ने साल 2014 में शादी की थी, जिसके बाद 2015 में दोनों की एक बेटी भी हुई. लेकिन, 2018 में हसीन जहां ने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने स्टार खिलाड़ी पर घरेलू हिंसा, एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर और मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. इसके साथ ही उन्होंने तलाक के लिए भी अर्जी दी. दोनों का तलाक अभी तक लंबित है.

Share:

Next Post

World Cup Final: 'ए नीली जर्सी वालों 140 करोड़ सपनों के रखवालों...' नन्हें-मुन्हें बच्चों ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं

Sun Nov 19 , 2023
मेरठ: आज आईसीसी वर्ल्ड कप का फाइनल मैच होने वाला है. ऐसे में टीम इंडिया के लिए खास स्लोगन भी लिखा गया है. ए नीली जर्सी वालों एक सौ चालीस करोड़ सपनों के रखवालों. दिखा के जज़्बा तिरंगा लहरा लो. इस बार फिर से विश्व कप उठा लो. माना कि ये इम्तिहान बड़ा है. लेकिन […]