उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News) मध्‍यप्रदेश मनोरंजन

अभिनेत्री शेफाली जरीवाला पहुंची महाकाल के दरबार में 

उज्जैन (Ujjain)। अभिनेत्री एवं टीवी कलाकार शेफाली जरीवाला (Fali Jariwala) ने सोमवार तड़के उज्जैन पहुंचकर विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग भगवान महाकाल (Lord Mahakal) के दर्शन के किए। परिवार के साथ महाकाल की भस्म आरती में शामिल होने के बाद उन्होंने मंदिर में दो घंटे बिताए। शेफाली भस्म आरती के दौरान नंदी हॉल में महाकाल की भक्ति में लीन नजर आईं। भस्म आरती के बाद नंदी हॉल से ही दर्शन कर उन्होंने महाकाल का आशीर्वाद लिया।


शेफाली सोमवार तड़के चार बजे भगवान महाकालेश्वर के मंदिर पहुंची थीं। उन्होंने नंदी हॉल से बाबा महाकाल की भस्म आरती देखी और उसके बाद चांदी द्वार से भगवान का पूजन कर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी पंडित महेश गुरु ने बताया कि अभिनेत्री और टीवी कलाकार शेफाली जरीवाला आज महाकालेश्वर मंदिर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने दर्शन के दौरान सफेद रंग का पारंपरिक सलवार सूट पहन रखा था। उन्होंने मंदिर में सुबह 4 बजे होने वाली भस्म आरती में शामिल होकर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। महाकाल के दर्शन व पूजन करने के बाद उन्होंने नंदी जी के कानों मे अपनी मनोकामना कही और फिर आप यहां से रवाना हो गईं।शेफाली जरिवाला ने कई अंग्रेजी और हिंदी संगीत वीडियो और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। शेफाली को 2002 में म्यूजिक वीडियो ‘कांटा लगा’ से प्रसिद्धि मिली थी। इसके बाद उन्होंने 10 से ज्यादा एल्बम सॉन्ग में काम किया है। वर्ष 2004 में रिलीज फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में वे सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ नजर आ चुकी हैं। फिर वह नृत्य रिएलिटी शो नच बलिए पांच में अपने प्रेमी के साथ दिखाई दी थीं। इसके साथ ही उन्हें बिग बॉस 13 में भी देखा गया था। वर्तमान में भी वे एक धारावाहित में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं।

Share:

Next Post

दुनिया में सबसे अधिक अनुवादित मानी जाने वाली फिल्म "साल्वेशन (मोक्ष), भारत में लॉन्च हुई

Tue May 21 , 2024
नई दिल्ली। दुनिया (world) में संभवतः सबसे अधिक अनुवादित (most translated) तथा ब्रिटिश (british) मूल के लेखक और निर्माता (writer and producer) चार्ल्स डोबारा (chaarls dobaara) की पहली फिल्म साल्वेशन (Salvation) (मोक्ष) का आज भारत (india) में औपचारिक लॉन्चिंग हुआ। थरुन मोहन द्वारा निर्देशित साल्वेशन (मोक्ष) डोबारा की कहानी है जो भारत, मध्य पूर्व, उत्तरी […]