देश

नासिक में अफगान शरणार्थी ‘सूफीबाबा’ की गोली मारकर हत्या


नासिक । महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक जिले (Nashik District) के येओला में (In Yeola) मंगलवार देर शाम अफगानिस्तान के एक शरणार्थी (An Afghan Refugee) ‘सूफीबाबा’ की गोली मारकर हत्या कर दी गईं (Sufibaba Shot Dead) । पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक जांच अधिकारी के अनुसार, मामला शाम करीब 7.15 बजे का है। येओला में एमआईडीसी औद्योगिक क्षेत्र के पास एक खुले सुनसान भूखंड में इस घटना को अंजाम दिया गया।

जांच से पता चलता है कि कम से कम चार अज्ञात व्यक्ति अचानक वहां आए और अफगान मौलवी पर कई राउंड फायरिंग की, जिससे उसकी तत्काल मौत हो गई। मौलवी की पहचान अफगानिस्तान के शरणार्थी 35 वर्षीय ख्वाजा सैय्यद चिश्ती के रूप में हुई है, जो स्थानीय रूप से ‘सूफीबाबा’ के रूप में लोकप्रिय है और कई धार्मिक समारोहों या मकबरों में प्रचार करता था।

अपराध करने के बाद, चारों हमलावर पास में खड़ी एक एसयूवी में फरार हो गए। इसके हत्या के पीछे का मकसद संभावित रूप से संपत्ति से जुड़ा विवाद माना जा रहा है। हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गई है और एसयूवी का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया  है।

Share:

Next Post

बारिश के मौसम नॉन वेज खाना सेहत के लिए हो सकता है खतरनाक, जानिए कैसे?

Wed Jul 6 , 2022
नई दिल्‍ली। बारिश (rain) के बाद मौसम सुहाना हो जाता है. मौसम का मज़ा उठाने के लिए लोग न जाने क्या-क्या करते हैं. कुछ लोग पसंदीदा खाना खाते हैं तो कुछ बारिश की बूंदों में भीगते हुए बाइक पर लॉंग ड्राइव पर निकल जाते हैं, लेकिन आपको इस मौसम में बहुत सावधान(Precaution) रहने की जरूरत […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.