विदेश

आखिर क्यो क्रु मेंबर्स ने प्लेन में महिला को बांधा, जानिए पूरा मामला

व्लादिवोस्तोक । कई बार कैसे-कैसे अजीब मामले सामने आता हैं। एक फ्लाइट  (Flight) से ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। मामला है रूस (Russia) का। यहां के एक विमान में क्रु मेंबर्स (crew members) ने एक महिला (Female) को उसकी सीट से ही बांध दिया। ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि इस यात्रा के वो अपने दौरान अंतवस्त्र (lingerie) उतारने लगी थी।

लैंड से पहले महिला कॉकपिट के पास टहलने लगी

जानकारी के मुताबिक 39 वर्षीय इस महिला (Female) को रस्सी और टेप (rope and tape) के सहारे सीट से ही बांध दिया गया था। हालांकि ये बात भी सामने आ रही है कि वो नशे (Drugs) में थी। प्लेन व्लादिवोस्तोक में लैंड होने वाला था। लैंड से पहले महिला (Female) कॉकपिट (cockpit) के पास टहलने लगी। उसके बाद क्रु मेंबर (crew members)  ने उसे सीट पर बैठने और सीट बेल्ट (Seat belt) बांधने के लिए कहा।

पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया
महिला (Female) ने क्रु मेंबर्स (crew members) की बात नहीं मानी। वो वहीं पर खड़े होकर अपने कपड़े उतारने लगी। इस महिला (Female) के हालातों को देखते हुए केबिन क्रू (cabin crew) के साथ कुछ लोगों ने इस महिला (Female) को काबू में करने की कोशिश की। जब कोई चारा नहीं बचा तो उन्होंने उसे एक रस्सी (rope) , टेप और सीट बेल्ट (Seat belt) के सहारे सीट पर ही बांध दिया। ऐसा इसलिए किया गया ताकि वो अपने कपड़े ना उतार सके। फ्लाइट (Flight)  जब एयरपोर्ट (airport) पर लैंड हुई, उसके बाद ही इस महिला पुलिस (police) ने अरेस्ट कर लिया।

Next Post

अमेरिका का एक गांव ऐसा जहां हर घर के बाहर खड़ा रहता है प्लेन

Thu Mar 11 , 2021
कैलिफोर्निया। घरों में बाइक और कार का होना काफी आम बात है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसी बस्ती/गांव के बारे में सुना है जहां हर घर के गैराज (garage) में कार ही नहीं बल्कि एक प्लेन (plane) भी खड़ा रहता हो। अगर यह मजाक लग रहा है तो आप अमेरिका  (USA) के रेसिडेंशल एयरपार्क (Residential […]