मनोरंजन

थिएटर्स के बाद ओटीटी पर कब धमाल मचाएगी आदिपुरुष, मेकर्स ने कर डाली इतने करोड़ की डील!

मुंबई। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस हफ्ते यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आदिपुरुष को लेकर हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके वीएफएक्स, सिनेमैटिक एक्सपीरियंस और रामायण के मॉर्डन अडेप्टेशन को लेकर काफी चर्चा हो चुकी है। रिलीज से पहले ही यह फिल्म विवादों में पूरी तरह से घिर चुकी है। वहीं अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट को लेकर अपडेट सामने आ रहा है-

आदिपुरुष इस हफ्ते 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। अब इस मूवी के ओटीटी रिलीज के बारे में काफी कयास लगाए जा रहे हैं। ये किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी और मेकर्स संग कितने करोड़ रुपये की डील हुई है, चलिए आपको बताते हैं। आदिपुरुष अपनी रिलीज के तकरीबन 50 दिन के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाएगी। खबर है कि मेकर्स ने इस फिल्म के ओटीटी रिलीज के लिए पूरा इंतजाम कर लिया है।


खबरों के अनुसार प्रभास और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म के लिए ओटीटी पार्टनर को चुन लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने इसके राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को बेचे हैं। इस फिल्म को 250 करोड़ रुपये का साथ शानदार बड़ी डील मिली है। वहीं खबरों की मानें तो फिल्म ने पहले ही अपने म्यूजिक, सेटेलाइट और अन्य डिजिटल राइट्स को बेचकर 432 करोड़ रुपये की भारी कमाई कर ली है।

बता दें कि आदिपुरुष को लेकर मेकर्स हर तरीके से प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। बीते दिनों घोषणा की गई थी कि इस फिल्म के लिए हर थिएटर में एक सीट हनुमान जी के लिए छोड़ी जाएगी। साथ ही कई सितारे इस फिल्म की टिकट खरीदकर उसे बांटने की बात भी कह चुके हैं। वहीं प्रभास और कृति सेनन भी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

आदिपुरुष में कृति सेनन और प्रभास ने लीड रोल निभाया है। फिल्म में कृति ने जानकी और प्रभाष ने राम का किरदार निभाया है। फिल्म में सनी सिंह, देवदत्त नाग और सैफ अली खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। संस्कृत एपिक रामायण से एडेप्टेड आदिपुरुष एक अपकमिंग मायथलॉजिकल फिल्म है, जिसे टी-सीरीज और रेट्रोफाइल्स ने प्रोड्यूस किया है और इसे 500 करोड़ के बजट में बनाया गया है।

Share:

Next Post

जो है बिकाऊ कैसे बनेंगे जिताऊ

Wed Jun 14 , 2023
क्रिकेट को बाजार बनाओगे…खिलाडिय़ों की खुलेआम बोलियां लगवाओगे… क्रिकेटरों को खरीदने-बेचने लग जाओगे…जांबाज खिलाडिय़ों को मैदानों में सड़ाओगे और देश के लिए थकाऊ और बिकाऊ खिलाडिय़ों को खिलाओगे तो जीत कैसे पाओगे…यह विश्वासघात ही नहीं, क्रिकेट प्रेमियों पर आघात भी है… हमने अपने पारंपरिक खेल फुटबॉल, बेसबॉल, खो-खो, कबड्डी सभी को तो खो दिया…केवल एक […]