उत्तर प्रदेश चुनाव देश राजनीति

अखिलेश यादव को मुस्लिमों से नफरत, यूपी के इस्लामी संगठन ने लगाए आरोप, दूसरे विकल्प देखें मुस्लिम

लखनऊ। सपा (SP) में आजम खान, शफीकुर्रहमान बर्क जैसे मुस्लिम नेताओं की नाराजगी के बीच इस्लामिक संगठन ऑल इंडिया तंजीम उलेमा-ए-इस्लाम (Islamic Organization All India Tanzeem Ulema-e-Islam) ने भी अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) को मुसलमानों से नफरत करने वाला बताया है। सुन्नी मुस्लमानों के धार्मिक संगठन के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने मुसलमानों को दूसरे विकल्पों पर विचार करने की नसीहत देते हुए कहा है कि मुलायम और अखिलेश की सपा में काफी फर्क है। अखिलेश यादव को दाढ़ी और टोपी वाले मुसलमानों से ना सिर्फ परहेज है, बल्कि नफरत है।

ऑल इंडिया तंजीम उलेमा-ए-इस्लाम के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने इसको लेकर एक बयान भी जारी किया है। मौलाना ने एक टीवी चैनल से बातचीत की और कहा कि आजम खान और शफीकुर्रहमान बर्क जैसे नेताओं को जल्द सपा छोड़ने की सलाह दी। मौलाना ने कहा कि हिन्दुस्तान में राजनीतिक हालात अब काफी बदल चुके हैं। इसलिए मुसलमानों को दोबारा सोचने की जरूरत है। उन्हें ना तो किसी पार्टी से अधिक जुड़ाव दिखाना चाहिए और ना ही किसी पार्टी का इतना विरोध करें कि बाद में इसका नुकसान उठाना पड़े।

Share:

Next Post

अगले 18 महीने संभलकर रहें ये 5 राशि वाले लोग, राहु-केतु का परिवर्तन बढ़ाएगा मुश्किल

Wed Apr 13 , 2022
नई दिल्ली. राहु-केतु ने, 12 अप्रैल को राशि परिवर्तन कर लिया है. राहु मेष राशि(Aries) में और केतु ने तुला राशि में प्रवेश किया है. दोनों ही ग्रहों की चाल इंसान के जीवन पर बड़ा प्रभाव डालती है. ज्योतिषियों(astrologers) का कहना है कि राहु-केतु का ये राशि परिवर्तन पांच राशियों (five zodiac signs) की मुश्किलें […]