भोपाल मध्‍यप्रदेश

प्रदेश में टैक्स फ्री होगी अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’, CM शिवराज ने किया एलान

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अक्षय कुमार का आगामी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री करने की घोषणा की थी। इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे। मुख्यमंत्री चौहान ने सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आाधारित अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद ही सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी।

उन्होंने लिखा कि “महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” को मध्यप्रदेश में हमने टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है, जिससे महान सम्राट के जीवन को अधिक से अधिक युवा देखें और उनमें मातृभूमि के प्रति अधिक प्रेम जागृत हो।” फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनू सूद, संजय दत्त और आशुतोष राणा ने भी अहम किरदार निभाए हैं। इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए युद्ध को प्रदर्शित किया गया है। इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश में कश्मीर फाइल्स को सबसे पहले टैक्स फ्री करने का ऐलान किया था। कश्मीर फाइल्स फिल्म कश्मीर में हिंदुओं पर हुए अत्याचारों पर आधारित थी। उसे सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताया गया था।

Share:

Next Post

Stock market trading as a career option: All you need to know Education Today News

Thu Jun 2 , 2022
Contents What should be the focus of Share Market Trader? What is a web trading platform? Types of Trading? Disadvantages of Intraday Trading How to view stock information ? Distribution Analysis Pay 20% upfront margin of the transaction value to trade in cash market segment. ClearTax offers taxation & financial solutions to individuals, businesses, organizations […]