मनोरंजन

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनेंगे, मिला निमंत्रण

डेस्क। उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Aayodhya) में श्रीराम मंदिर (Shri Ram Temple) की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। भव्य श्रीराम मंदिर का 22 जनवरी को उद्घाटन होने जा रहा है। इस मौके पर राजनीति जगत ही नहीं, बल्कि फिल्मी जगत की भी तमाम हस्तियों को बुलावा भेजा गया है। बीते दिन गायक सोनू निगम को भी निमंत्रण दिया गया। वहीं, अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। दोनों ने निमंत्रण (invitation) स्वीकार किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) को अयोध्या के राम मंदिर के उद्घाटन समारोह का निमंत्रण मिला है। दोनों सितारों को श्री राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील अंबेकर, आरएसएस कोंकण के प्रांत प्रचार प्रमुख अजय मुडपे और निर्माता महावीर जैन से निमंत्रण मिला है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसकी एक तस्वीर भी साझा की है।


श्री राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, टाइगर श्रॉफ, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, सनी देओल और अजय देवगन और सोनू निगम साउथ सुपरस्टार यश और प्रभास समेत कई स्टार्स को न्योता भेजा गया है।

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। जनवरी में पूरे विश्व से लाखों श्रद्धालु अयोध्या और प्रदेश के अन्य महत्वपूर्ण धार्मिक, सांस्कृतिक शहरों की यात्रा करेंगे। ऐसे में, उन्हें अयोध्या के खोए वैभव की छवि दिखाने और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिए यहां आने वाले अन्य प्रांतों के श्रद्धालुओं को अयोध्या में तीर्थ स्थलों के दर्शन के साथ ही यहां की समृद्ध विरासत के साक्षात्कार के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

Share:

Next Post

Cleanest Villages India: जानिए भारत के सबसे साफ सुथरे गांव

Mon Jan 8 , 2024
नई दिल्‍ली (New Delhi)। भारत में स्वच्छता  (Cleanest Villages India) को लेकर अधिक से अधिक जोर दिया जा रहा है। यही वजह है कि कुछ वर्ष पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की ओर से स्वच्छता को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर अभियान भी शुरू किया गया था, जिसमें देश के हर राज्य के प्रत्येक जिले […]