टेक्‍नोलॉजी

Amazon Freedom Sale: 10,000 की स्मार्ट वाच पर 70% तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली। स्मार्टवॉचेस (smartwatches) अब जरूरी डेली एक्सेसरीज में शामिल हो चुकी हैं। यह आपकी ड्रेसिंग को कंप्लीट करती हैं और पूरे दिन काफी सारे काम भी आसान बनाती हैं। इनसे कॉलिंग कर सकते हैं। अलार्म, रिमाइंडर सेट कर सकते हैं और हेल्थ एक्टिविटीज को मॉनीटर कर सकते हैं। इनमें और भी ढेरों फीचर्स मिलते हैं। यहां पर हम आपको कुछ बेहतरीन स्मार्ट वॉच के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

Amazon Freedom Sale से आप इन स्मार्टवॉचेस को लेते हैं तो इन पर हैवी डिस्काउंट मिलेगा। हफ्ते भर तक चलने वाली इस सेल में कैशबैक, इंस्टैंट डिस्काउंट और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे शानदार बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिससे यह स्मार्टवॉचेस आपको और भी कम कीमत में मिल जाएंगी।

ये शानदार डायल वाली Smartwatch में 1.70 इंच का कलर डिस्प्ले दिया गया है जिसमें आप ब्राइट और वाइब्रैंट कलर्स में देख पाएंगे। यह सभी आईओएस और एंड्रॉयड स्मार्टफोन को सपोर्ट करती है। आप इसमें सोशल मीडिया नोटिफिकेशन के साथ ब्लूटूथ के जरिए फोनकॉल भी ले सकते हैं। इसमें बिल्ट-इन गेम, फिटनेस ट्रैकर और 100 से ज्यादा वॉचफेसेज दिए गए हैं। ये शानदार स्मार्ट वॉच आप अभी घर बैठे शानदार ऑफर्स में खरीद सकते हैं Amazon से साथ ही आपको मिलेंगे और भी कई ऑफर्स।

Share:

Next Post

तेज बुखार में भी 'इमरजेंसी' के सेट पर काम कर रहीं कंगना रनौत, बोली - शरीर बीमार होता है...

Wed Aug 10 , 2022
नई‍ दिल्‍ली। काम के प्रति कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का जुनून एक बार फिर देखने को मिला है. खबर है कि उन्‍हें डेंगू (Dengue) हो गया है. ऐसे में आराम करने की बजाय वह अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) के सेट पर काम करने में लगी हुई हैं. उनकी प्रोडक्‍शन टीम (Manikarnika films) ने सोशल […]