भोपाल न्यूज़ (Bhopal News)

राजधानी में कड़ी चौकसी के बीच आधा दर्जन नकबजनी की वारदातों से हड़कंप

  • लाखों का माल बटोरकर आरोपी फरार, एक भी मामले में आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

भोपाल। राजधानी में नव वर्ष के जश्न के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए 31 दिसंबर की शाम से ही शहर की सड़कों पर हजरों जवानों की तैनाती कर दी गई थी। संदिग्ध वाहनों की चेकिंग से लेकर गली कूचों तक गश्त किए जाने के दावे किए जा रहे थे। वहीं पुलिस की तमाम सख्ती को चुनौती देते हुए शहर में सक्रीय चोरों ने आधा दर्जन से अधिक सूने आवासों में धावा बोलकर लाखों रुपए का माल पार कर दिया। शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में यह वारदातें हुई हैं। खास बात यह है कि तमाम वारदातों को पुलिस ने दर्ज तो कर लिया है लेकि न आरोपियों का सुराग तक नहीं जुटा सकी है। कोलार पुलिस के अनुसार अभय सिंह रघुवंशी पुत्र राजाराम रघुवंशी (28)निवासी मकान नंबर 7 क्वालिटी पैराडाइज कोलार छात्र है। यहां वह अपनी मां के साथ रहता है। 31 की नाईट को पार्टी करने के लिए गुलमोहर में रहने वाले दोस्त के घर गया था। इस दौरान वह मां को अपनी बहन के घर छोड़ गया था। कल सुबह घर पहुंचा तो देखा कि घर के सभी गेटों के ताले टूटे थे।



अंदर रखी एक्टिवा, लेपलॉप, सोने के जेवरात व दो हजार की नकदी गायब थी। जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी। पुलिस ने स्पॉट मुआएना करने के बाद में कल रात को प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं बजरिया थाना इलाके में 221 करारिया फार्म में रहने वाले संतोष पंवार के सूने आवास से चोर लाखों रुपए कीमत के सोने चांदी के जेवरात और नकदी लेकर चंपत हो गए। संतोष पिछले दस दिनों से शहर से बाहर थे, कल लौटने पर वारदात का खुलासा हुआ। इधर हनुमानगंज के सिलावटपुरा स्थित गली नंबर 2 अवंतीबाई पति हरनाथ (65) के सूने आवास में 31 दिसंबर की शाम चोरों ने धावा बोल दिया। कल सुबह इस मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है। चोरी गए सामान में सोने के जेवरात और सात हजार की नकदी मौजूद थी। हनुमानगंज के इब्राहिगंज रोड में संचालित ओम ट्रेडर्स के ताले तोड़कर चोर दो पानी की मोटर व गल्ले में रखी 15 हजार की नकदी लेकर चंप हो गए। वारदात मेन रोड पर अंजाम दी गई है। इसी इलाके में स्थित दवा बाजार में बुरहानी सर्जिकल से रिजवान हुसैन की दुकान का ताला तोड़कर चोर विजिटिंग कार्ड का डिब्बा तथा 15 हजार रुपए नकद लेकर चंपत हो गए। इस वारदात को 31 तारीख की रात करीब साढ़े आठ बजे अंजाम दिया गया है। जबकि कल केस की कायमी की गई है। घटना स्थल थाना और नाजरा बस स्टैंड के नजदीक है, जहां आम दिनों में भी भारी भीड़ के साथ पुलिस की मौजूदगी रहती है।

कीटनाशक दुकान से दवाईयां और नकदी लेकर चंपत
खजूरी सड़क थाना इलाके के ग्राम फंदा में स्थित कीटनाशक दुकान का कांच तोड़कर अंदर घुसे बदमाशों ने दवाईयां और साढ़े 15 हजार रुपए नकद चोरी कर लिए। इधर, निशातपुरा की हनीफ कॉलोनी में रहने वाले मो. आमिर के निवास से चोरों ने सोने चांदी के जेवरात और नकदी सहित 50 हजार का सामान चोरी कर लिया। उक्त वारदात पुरानी बताई जा रही है जबकि केस की कायमी कल की गई है।

Share:

Next Post

बच्ची को नोचे जाने के बाद नगर निगम टीम की खुली नींद

Sun Jan 2 , 2022
अब जाल लेकर कुत्ते पकडऩे के लिए शहर की सड़कों पर शुरु किया दिखावा भोपाल। बागसेवनिया में कल आवारा कुत्तों ने 4 साल की बच्ची को नोंच डाला। पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नगर निगम टीम की आंखे खुली है। आवारा कुत्तों को पकडऩे का दिखावा शुरु कर […]